scriptनौकरी के नाम पर 40 लाख की धोखाधड़ी, आरोपी गिरफ्तार | Fraud of Rs 40 lakh in the name of job, accused arrested | Patrika News
दौसा

नौकरी के नाम पर 40 लाख की धोखाधड़ी, आरोपी गिरफ्तार

फर्जी नियुक्ति पत्र व परिवादी से धोखाधड़ी के पैसों की बरामदगी के लिए एक दिन का पीसी रिमाण्ड प्राप्त किया गया। पुलिस उपाधीक्षक उदयसिंह मीना ने बताया कि आरोपी से अनुसंधान जारी है एवं अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

दौसाSep 26, 2024 / 12:01 pm

Santosh Trivedi

dausa police news
Dausa News: रामगढ़ पचवारा थाना पुलिस ने नौकरी के नाम पर 40 लाख रुपए लेकर धोखाधड़ी व ठगी करने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस उपाधीक्षक उदयसिंह मीना ने बताया कि 15 सितंबर को परिवादीया मनीषा मीना ने जरिए इस्तगासे के नौकरी के नाम पर रुपए हड़पने व धोखाधड़ी करने का मामला दर्ज कराया था। इस पर एसपी रंजीता शर्मा के निर्देशन एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दिनेश अग्रवाल के सुपरविजन में थानाधिकारी रामशरण गुर्जर की अगुवाई में टीम का गठन किया। इसके बाद पुलिस टीम ने परिवादी को आरोपी द्वारा दिया गया फर्जी नियुक्त पत्र व फर्जी ऑफिस पास एमटीएस (गृह मंत्रालय दिल्ली) को जब्त कर आरोपी रमेश मीना निवासी मोनापुरा थाना टोडाभीम जिला गंगापुर सिटी हाल निवासी बड़ी का बास चौखी ढाणी थाना शिवदासपुरा जयपुर पश्चिम को गिरफ्तार किया। फर्जी नियुक्ति पत्र व परिवादी से धोखाधड़ी के पैसों की बरामदगी के लिए एक दिन का पीसी रिमाण्ड प्राप्त किया गया। पुलिस उपाधीक्षक उदयसिंह मीना ने बताया कि आरोपी से अनुसंधान जारी है एवं अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

Hindi News / Dausa / नौकरी के नाम पर 40 लाख की धोखाधड़ी, आरोपी गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो