scriptफुटबॉल महाकुंभ: जयपुर व उदयपुर ने की जीत दर्ज | Football Tournament: Jaipur and Udaipur win | Patrika News
दौसा

फुटबॉल महाकुंभ: जयपुर व उदयपुर ने की जीत दर्ज

Football Tournament: Jaipur and Udaipur win: न्यूराज एक्स फुटबॉल क्लब की ओर से आयोजित पंचम लाल बहादुर शास्त्री मैमोरियल फुटबॉल महाकुंभ

दौसाDec 27, 2019 / 09:38 am

gaurav khandelwal

फुटबॉल महाकुंभ: जयपुर व उदयपुर ने की जीत दर्ज

फुटबॉल महाकुंभ: जयपुर व उदयपुर ने की जीत दर्ज

बांदीकुई. न्यूराज एक्स फुटबॉल क्लब की ओर से आयोजित पंचम लाल बहादुर शास्त्री मैमोरियल राÓय स्तरीय फुटबॉल महाकुंभ के दूसरे दिन गुरुवार को मुकाबला रोचक रहा। इसमें पहला मैच बांदीकुई व एजी जयपुर के बीच खेला गया। आयोजन समिति प्रवक्त हनुमानसिंह भाण्डेड़ा ने बताया कि अतिथि के रूप में सुप्रिया सिंहल व राजू विजय ने शिरकत कर खिलाडिय़ों से परिचय लेकर मैच का उद्घाटन किया।
Football Tournament: Jaipur and Udaipur win

इसमें एजी जयपुर के जर्सी नम्बर 7 के खिलाड़ी अली ने 28वें मिनट में गोल कर 1-0 से बढ़त ली। इसके बाद 50वें मिनट में जयपुर के डैनी ने दूसरा गोल कर 2-0 से बढ़त ली। वहीं 55वें मिनट में जयपुर के आशीष ने तीसरा गोल कर 3-0 से जीत दर्ज की। उन्होंने बताया कि दूसरे मैच में अतिथि के रूप में डॉ.शाहरूख अहमद व विशिष्ट अतिथि डॉ.सोहनलाल सैन व पार्षद बबलू पंडित ने खिलाडिय़ों से परिचय लेकर किया। दूसरा मैच डीएफए उदयपुर व विजय क्लब जयपुर के बीच खेला गया।
मैच के पहले मिनट में उदयपुर के वेदांत ने पेनल्टी किक से गोल कर अपनी टीम से 1-0 से आगे कर दिया। इसके बाद 27वें मिनट में नीरजसिंह व 67 वें मिनट में नीरसिंह, 68वें मिनट में सुनील थापा एवं 71वें मिनट में जयेश ने गोल कर उदयपुर ने 5-0 से जीत दर्ज की। आयोजन समिति सचिव मानसिंह भाण्डेड़ा, कोषाध्यक्ष सोनू जाखड़, क्लब अध्यक्ष अतुल सेठी, दीपू जैन, पार्षद बनवारीलाल बैरवा, प्रवक्ता राधारमण तिवाड़ी, क्लब सचिव खलीलुददीन गुडडू, ललित बागोरिया, कैलाश सैनी, इकरान खान, हिमांशु मेहरा, माही गुर्जर, सन्नू गुर्जर, सागर, अशोक साहू भी मौजूद थे।
Football Tournament: Jaipur and Udaipur win

रोमांचक हुए मुकाबले


दौसा. श्री स्पोर्ट्स एवं जीनियस क्लब के तत्वावधान में आयोजित जिला स्तरीय प्रतियोगिता में गुरुवार को अण्डर 19 बालक के वर्ग में गर्वित गुप्ता ने सत्यम तिवाड़ी को 21-5 व 21-9, सुमेर सिंह राजपुरोहित ने बसवा के साहिल सिंह को 21-15 व 21-14 से हरा कर अपगे राउण्ड में प्रवेश किया। अण्डर 19 महिला वर्ग साक्षी ने छवि को 21-3 व 21- 4 से, स्नेहा ने पिंकी गुर्जर को 21-3 व21-4 से हरा कर फाईनल में प्रवेश किया। अण्डर 15 बालक वर्ग में प्रांजल गुप्ता ने हर्षित पाराशर को 21-13, व 21-11 से हरा कर धमाकेदार शुरूआत की।
बालिका वर्ग में छवि रावत ने रैनी गुप्ता ने 21- 12 व 21-14 से दिव्या शर्मा ने पिकंदी गुर्जर को 21-10 व 21-7 से हरा कर अण्डर 15 में फाइनल में प्रवेश किया। रमनपाल सिंह एवं प्रखर गुप्ता ने निर्णायक की भूमिका निभाई। गर्वित गुप्ता व यश जैन ने स्कोरर की भूमिका में सराहनीय कार्य किया। प्रतियोगिता के संयोजक रविकांत शर्मा ने बताया कि रात्रि में सीनियर वर्ग, 35 से उपर के वर्ग के धमाकेदार मैच होंगे।

Hindi News / Dausa / फुटबॉल महाकुंभ: जयपुर व उदयपुर ने की जीत दर्ज

ट्रेंडिंग वीडियो