scriptहादसे में मौत के बाद युवक के आक्रोशित परिजन हाइवे पर आए | Angry relatives of the youth came on the highway after the death in th | Patrika News
दतिया

हादसे में मौत के बाद युवक के आक्रोशित परिजन हाइवे पर आए

शादी समारोह से लौट रहा था बाइक चालक अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर
Angry relatives of the youth came on the highway after the death in the accident. news in hindi, mp news, datia news

दतियाFeb 17, 2023 / 06:34 pm

संजय तोमर

हादसे में मौत के बाद युवक के आक्रोशित परिजन हाइवे पर आए

हादसे में मौत के बाद युवक के आक्रोशित परिजन हाइवे पर आए

इंदरगढ़. थाना इंदरगढ़ क्षेत्र के भाण्डेर रोड कंजर डेरा के पास शादी समारोह में शामिल होकर बाइक से अपने गांव जा रहे युवक में अज्ञात वाहन के चालक ने तेजी व लापरवाही से वाहन चलाते हुए टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक चालक युवक की मौत हो गई। घटना बुधवार-गुरूवार की दरम्यानी रात की है।
घटना के बाद रात में ही परिजन पीएम के लिए मृतक के शव को लेकर पहुंचे थे। गुरूवार की सुबह तक मामला दर्ज न होने से गुस्साए परिजनों ने दतिया-सेंवढ़ा स्टेट हाइवे भाण्डेर तिराहा पर जाम लगा दिया जो करीब एक घण्टे तक लगा रहा। मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी परमानंद शर्मा की समझाइश पर परिजन माने और जाम खोला गया।
शादी से रात में लौट रहा था गांव
ग्राम बडेहरी निवासी प्रेमनारायण पुत्र प्रमोद जाटव बुधवार की शाम इंदरगढ़ में आयोजित शादी समारोह में शामिल होने आया था और रात्रि में शादी में शामिल होकर जब बाइक से वापस अपने गांव जा रहा था तो जैसे ही वह भाण्डेर रोड कंजर डेरा के सामने अज्ञात वाहन के चालक ने तेजी व लापरवाही पूर्वक वाहन को चलाते हुए बाइक में टक्कर मार दी और चालक घटना को अंजाम देकर मौके से वाहन सहित फरार हो गया। घटना में गंभीर रूप से प्रेमनारायण घायल हो गया। तभी स्थानीय लोगों ने घटना को देख डायल 100 एवं 108 एंबुलेंस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस व एंबुलेंस मौके पर पहुंचे और घायल प्रेमनारायण को उपचार के लिए इंदरगढ़ अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।
इसलिए लगाया जाम
सडक़ दुर्घटना में हुई प्रेमनारायण की मौत के मामले में 12 घंटे बाद भी घटना को अंजाम देने वाले वाहन चालक पर प्रकरण पंजीबद्ध न होने से गुस्साए परिजनों ने दतिया-सेंवढ़ा स्टेट हाइवे रोड के भाण्डेर तिराहा पर जाम लगा दिया। और जाम करीब एक घंटे तक लगा रहा। इस दौरान स्टेट हाइवे रोड से निकलते वक्त वाहन चालकों को काफी परेशान होना पड़ा और वाहनों की लंबी कतार लग गई थी।

Hindi News/ Datia / हादसे में मौत के बाद युवक के आक्रोशित परिजन हाइवे पर आए

ट्रेंडिंग वीडियो