scriptDatia Murder: सरपंच ने की अंधाधुंध फायरिंग, एक महिला की मौत, एक गंभीर | Datia Murder sarpanch firing woman died other condition serious mp police investigation | Patrika News
दतिया

Datia Murder: सरपंच ने की अंधाधुंध फायरिंग, एक महिला की मौत, एक गंभीर

Datia Murder: मध्य प्रदेश के दतिया जिले का मामला, सरपंच सहित 13 लोगों के खिलाफ नामजद FIR, गिरफ्तारी के निर्देश

दतियाJun 30, 2024 / 12:22 pm

Sanjana Kumar

Datia firing

दतिया में सरपंच ने की अंधाधुंध फायरिंग।

Datia Murder : मध्य प्रदेश के दतिया जिले के जिगना थाना क्षेत्र के ग्राम बनवास में सरपंच द्वारा अंधाधुंध फायरिंग का सनसनीखेज मामला सामने आया है। सरपंच की इस फायरिंग के दौरान एक महिला की मौत हो गई वहीं एक युवती की हालत गंभीर बनी हुई है। उधर अंधाधुंध फायरिंग कर हत्या करने वाला आरोपी सरपंच मौके से फरार है। इलाके में दहशत का माहौल है। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस में मृतका का शव बरामद कर उसे पीएम के लिए भेजा।

यहां जानें पूरा मामला

घटना शनिवार 29 जून को देर रात की है। मामले में गांव के सरपंच सहित 13 लोगों को नामजद किया गया है। जानकारी के मुताबिक मध्य प्रदेश के दतिया जिले के ग्राम वनवास निवासी रतिराम यादव का शराब पीने के दौरान घटना से एक दिन पूर्व शुक्रवार 28 जून की शाम गांव के सरपंच अरविंद यादव के भाई रविन्द्र से विवाद हो गया था। मौके पर मौजूद लोगों ने उस समय तो दोनों को शांत करा दिया, लेकिन गुस्से में भरे बैठे रविंद्र ने यह सारी बात अपने भाई सरपंच अरविंद को बताई। भाई की बातें सुनकर सरपंच अरविंद भड़क गया और वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया।

सरपंच फरार

पुलिस के मुताबिक सरपंच अरविंद यादव इसी बात से नाराज होकर अपने साथियों के साथ शनिवार रात रतिराम के घर पहुंचा और विवाद करने लगा। विवाद इतना बढ़ा कि अरविंद ने फायरिंग कर दी। फायरिंग के दौरान गोली रतिराम की बहु अहिल्या के सीने में लगी। जिस कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक गोली लगने से उसकी भतीजी प्रियंका घायल हो गई। आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गए।
ये भी पढ़ें: Bhopal Rain Alert: भोपाल ने जून में 6 बार तोड़ा 12 साल का रिकॉर्ड, अगले 3 दिन फिर टूटकर बरसेंगे बादल

गांव में तनाव की स्थिति, एसपी ने दिए गिरफ्तारी के निर्देश

गांव में तनाव की स्थिति देखते हुए रविवार 30 जून को एसपी वीरेंद्र मिश्रा भी बनवास पहुंचे। इस दौरान उन्होंने मौका मुआयना कर पुलिस को आरोपितों की शीघ्र गिरफ्तारी के निर्देश दिए। एसपी मिश्रा का कहना है कि आरोपियों के संबंधित ठिकानों पर पुलिस दबिश दे रही है। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Hindi News/ Datia / Datia Murder: सरपंच ने की अंधाधुंध फायरिंग, एक महिला की मौत, एक गंभीर

ट्रेंडिंग वीडियो