scriptMP Crime News: अधिकारी ने पटवारी को जड़े थप्पड़, हैरान कर देगा Slapped Case का ये मामला | MP Crime News officer slapped Patwari Shocking slapped case fir | Patrika News
दतिया

MP Crime News: अधिकारी ने पटवारी को जड़े थप्पड़, हैरान कर देगा Slapped Case का ये मामला

MP Crime News: मध्य प्रदेश के आलीराजपुर में दतिया का मामला, यहां तहसीलदार ने पटवारी को दिखाया रौब और फिर फिर थप्पड़ लगा दिए

दतियाJun 23, 2024 / 09:05 am

Sanjana Kumar

MP crime news
MP Crime News: आलीराजपुर में दतिया के तहसीलदार वीर वीरसिंह आवासीय ने पटवारी कैलाश डाबर को थप्पड़ जड़ दिया। पुलिस (MP Police) ने तहसीलदार पर केस दर्ज किया है। गुरुवार को तहसीलदार गृह ग्राम बखतगढ़ गए थे। यहां भूमि सीमांकन के दौरान उन्होंने पटवारी कैलाश डाबर पर रौब झाड़ते हुए थप्पड़ मारा।
जानकारी के मुताबिक घटना अलीराजपुर (Alirajpur) में तहसीलदार के गृहगाम आमला बतखड़ थाना क्षेत्र की है। पटवारी कैलाश डाबर ने दतिया (Datia) ग्रामीण तहसील के तहसीदार वीरसिंह आवासीय पर मारपीट करने और शासकीय कार्य में बाधा डालने संबंधी केस दर्ज किया गया है।
ये भी पढ़ें: Good News: कैंसर मरीजों के लिए खुशखबरी, AI करेगा कमाल, 14 प्रकार के कैंसर में तुरंत मिल सकेगा इलाज

यहां पढ़ें पूरा मामला

तहसीलदार वीरसिंह आवासीय 19 जून को अपने सरकारी वाहन से दतिया से अलीराजपुर पहुंचे थे। तहसीलदार अपनी निजी जमीन के बंटवारे के लिए गए हुए थे। यहां सोण्वा तहसीदार ने हल्का नंबर 133 के पटवारी कैलाश डाबर को बंटवारे के लिए ग्राम कोसारिया के आमाला में भेजा था। पटवारी कैलाश डाबर के मुताबिक वह दूसरे पक्ष के लोगों का इंतजार कर रहे थे। इस दौरान जमीन के सहखातेदार वीरसिंह अवास्या (तहसीलदार) ने नाराजगी जताते हुए उनसे अभद्रता की और उन्हें थप्पड़ मारने शुरू कर दिए।

हाथ मिलाने को लेकर हुए थे नाराज

मध्य प्रदेश के इस Slapped Case मामले में यह भी सामने आया है कि पटवारी कैलाश डाबर तहसीलदार से हाथ मिलाने के लिए आगे बढ़े थे, जिससे वो नाराज हो गए। इसके बाद पटवारी ने खुद को बचाया और बतखगढ़ थाने पहुंचकर तहसीलदार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। मामले में अन्य पटवारियों ने भी तहसीलदार के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

Hindi News/ Datia / MP Crime News: अधिकारी ने पटवारी को जड़े थप्पड़, हैरान कर देगा Slapped Case का ये मामला

ट्रेंडिंग वीडियो