scriptSensational: पति को सब्जी लाने भेजकर आशिक के साथ कमरे में गई पत्नी, फिर जो हुआ पसर गया सन्नाटा | Sensational illicit relationship Husband killed wife and her lover | Patrika News
दतिया

Sensational: पति को सब्जी लाने भेजकर आशिक के साथ कमरे में गई पत्नी, फिर जो हुआ पसर गया सन्नाटा

Sensational: घर का आंगन खून से लाल करने के बाद थाने पहुंचा शख्स, पुलिस वालों से कहा जाओ घर में लाशें पड़ी हैं…।

दतियाJul 19, 2024 / 09:17 pm

Shailendra Sharma

Husband killed wife and her lover
Sensational: मध्यप्रदेश के दतिया में अवैध संबंधों ने एक और परिवार को तबाह कर दिया। घटना दतिया की खाती बाबा कॉलोनी की है जहां बीवी को आशिक के साथ रंगेहाथों पकड़ने के बाद पति ने पत्नी और उसके आशिक दोनों को ही घर के आंगन में मौत के घाट उतार दिया। घर के आंगन को खून से लाल करने के बाद आरोपी पति खुद पुलिस थाने पहुंचा और सरेंडर कर दिया। आरोपी ने जैसे ही पुलिस को बताया कि उसने बीवी और उसके आशिक को मार डाला है तो पुलिस भी हैरान रह गई।

सब्जी लाने के बहाने पति को घर से बाहर भेजा

खाती बाबा कॉलोनी में रहने वाला रवि वंशकार पेशे से ड्राइवर है। उसे अपनी पत्नी पूजा के चरित्र पर शक था इसलिए वो उस पर नजर रख रहा था। शुक्रवार को पत्नी ने उससे कहा कि बाजार से सब्जी ले आओ। रवि सब्जी लेने के लिए निकला तो लेकिन शक के कारण बीच रास्ते से वापस लौट आया। इधर इसी बीच पत्नी पूजा ने डबरा के रहने वाले अपने आशिक को घर बुला लिया। दोनों घर के एक कमरे में थे, तभी पति रवि घर वापस पहुंच गया। उसने कमरा खोलने के लिए आवाज लगाई।

यह भी पढ़ें

मंदिर की छत पर ‘महापाप’ कर रहे कपल का VIDEO वायरल

DATIA NEWS

घर का आंगन हुआ खून से लाल

पत्नी के दरवाजा न खोलने से रवि का शक यकीन में बदल गया और उसने गुस्से में आकर कुल्हाड़ी उठा ली। वो जोर जोर से दरवाजा खुलवाने के लिए चिल्लाने लगा तभी पूजा के आशिक ने दरवाजा खोला तो रवि ने उस पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। वो घायल होकर बाहर की ओर दौड़ा और दम तोड़ दिया। पूजा भी बचने के लिए घर के बाहर की तरफ भागी लेकिन आंगन में रवि ने उसे पकड़ लिया और कुल्हाड़ी से वार कर उसकी गर्दन काट दी।

थाने में किया सरेंडर

पत्नी और उसके आशिक को घर के आंगन में मौत के घाट उतारने के बाद रवि खून से सनी कुल्हाड़ी लेकर पुलिस थाने पहुंचा और पुलिस वालों से कहा कि जाओ घर में दो लाशें पड़ी हैं। मैंने अपनी पत्नी और उसके आशिक को मार डाला है। रवि का बात सुनकर पुलिसवाले हैरान रह गए और रवि को हिरासत में लेने के बाद तुरंत उसके घर पहुंचे। घर के आंगन में पड़े दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Hindi News/ Datia / Sensational: पति को सब्जी लाने भेजकर आशिक के साथ कमरे में गई पत्नी, फिर जो हुआ पसर गया सन्नाटा

ट्रेंडिंग वीडियो