scriptछोटी सी बात पर शराबी पति को आया गुस्सा, पत्नी को जंगल में ही मारकर दफना दी लाश, गिरफ्तार | husband killed her wife in forest, dantewada crime news | Patrika News
दंतेवाड़ा

छोटी सी बात पर शराबी पति को आया गुस्सा, पत्नी को जंगल में ही मारकर दफना दी लाश, गिरफ्तार

Dantewada Murder Case : नरहरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सिंगारवाही के जंगल में 31 जुलाई को दोपहर पति- पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद हो गया।

दंतेवाड़ाAug 16, 2023 / 02:06 pm

Kanakdurga jha

छोटी सी बात पर शराबी पति को आया गुस्सा, पत्नी को जंगल में ही मारकर दफना दी लाश, गिरफ्तार

छोटी सी बात पर शराबी पति को आया गुस्सा, पत्नी को जंगल में ही मारकर दफना दी लाश, गिरफ्तार

Dantewada Murder Case : नरहरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सिंगारवाही के जंगल में 31 जुलाई को दोपहर पति- पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि आवेश में आकर पति ने गमछा से पत्नी का गला घोंटकर हत्या कर जंगल में ही कब्र खोदकर उसे दफन कर दिया। हत्या के 13 दिन बाद पुलिस ने शव को कब्र खोदकर बाहर निकालकर पोस्टमार्टम पर भेज आरोपी पति को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया।
यह भी पढ़ें

दोस्त ने बनाया मर्डर का प्लान, पत्थर से सिर कुचलकर लाश को लगाया ठिकाना, पुलिस ने ऐसे किया खुलासा

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम सरोना निवासी श्रवण सलाम ने थाना में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि जामगांव निवासी मनराखन नेताम और उसकी बेटी सुनिता नेताम का विवाह 2014 में सामाजिक रितिरिवाज के साथ हुआ था। शादी के बाद से दोनों के बीच पारिवारिक विवाद के चलते अक्सर वाद विवाद व लड़ाई झगड़ा होता था। शराब के नशे में उसका दामाद मनराखन उसके साथ मारपीट करता था जिससे वह परेशान थी। एक साल पहले उसकी बेटी परेशान होकर अपने ससुराल को छोड़कर मायका में आकर रह रही थी। दामाद को उसकी याद आई और उसे मनाने के लिए वह सरोना पहुंचा।

Hindi News/ Dantewada / छोटी सी बात पर शराबी पति को आया गुस्सा, पत्नी को जंगल में ही मारकर दफना दी लाश, गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो