scriptDantewada Crime: अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी, पुलिस ने 48 घंटे में ही बदमाशों को दबोचा | Dantewada Crime: Police arrested two accused | Patrika News
दंतेवाड़ा

Dantewada Crime: अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी, पुलिस ने 48 घंटे में ही बदमाशों को दबोचा

Dantewada crime news: आरंभिक पूछताछ में इन्होंने उक्त अपराध करना स्वीकार किया। बताया कि गढ्डा पण्डुम त्यौहार के दौरान उक्त दोनो आरोपियों का नंदा मण्डावी से विवाद हो गया

दंतेवाड़ाJun 24, 2024 / 01:48 pm

चंदू निर्मलकर

Dantewada crime
Dantewada Crime: छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में सामने आए अंधे कत्ल की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। हिरोली डोक्कापारा में हुए हत्या के आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार हिरोली निवासी नंदा मण्डावी की लाश टेकापारा में संदिग्ध परिस्थितियों में पायी गई थी।
Dantewada Crime: मामले की रिपोर्ट थाना किरन्दुल में दर्ज की गई थी। पुलिस मामले की पतासाजी में जुट गई थी। इस बीच मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने 2 संदिग्ध आरोपी भूमा कड़ती व बुधराम तामो को गिरत में लिया। आरंभिक पूछताछ में इन्होंने उक्त अपराध करना स्वीकार किया। बताया कि गढ्डा पण्डुम त्यौहार के दौरान उक्त दोनो आरोपियों का नंदा मण्डावी से विवाद हो गया।
यह भी पढ़ें

CG Suicide News: BSF जवान की गर्लफ्रेंड ने की आत्महत्या, घर की बालकनी में चुनरी से लटकती मिली लाश…असम की थी युवती

पण्डुम त्यौहार समाप्त होने के बाद जब सभी ग्रामीण अपने-अपने घर जाने लगे इसी दौरान दोनों आरोपी हिरोली डोक्कापारा जाने वाले मार्ग में रोड़ किनारे छिपकर नंदा मण्डावी के आने का इंतजार करते रहे। जब नंदा वहां से गुजरा तो दोनों ने गमछे से उसका गला घोंट दिया। इसके बाद मृतक के चेहरे व शरीर के नाजुक भाग पर लगातार प्रहार किया। बाद में वे उसका शव वैसा ही छोड़कर भाग गए। पुलिस ने दोनों आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

Hindi News/ Dantewada / Dantewada Crime: अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी, पुलिस ने 48 घंटे में ही बदमाशों को दबोचा

ट्रेंडिंग वीडियो