scriptनशे के कारोबार पर पुलिस का प्रहार, लाखों की अवैध शराब जब्त | MP Police seizes 40 boxes of illegal liquor in Damoh | Patrika News
दमोह

नशे के कारोबार पर पुलिस का प्रहार, लाखों की अवैध शराब जब्त

Illegal Liquor : दमोह पुलिस ने सिंघम बन नशे के कारोबारी को दबोचा, कारोबारी की कार से 40 पेटी अवैध शराब जब्त ।

दमोहOct 19, 2024 / 02:52 pm

Akash Dewani

Illegal Liquor
Illegal Liquor : मध्य प्रदेश के दमोह में पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया। यहां बड़ी देवी रेलवे फाटक के पास पुलिस ने एक नशे के कारोबारी को लाखों की अवैध शराब की पेटियों के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस को इस कारोबारी को पकड़ने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी।
पुलिस ने यह कार्रवाई नशा मुक्ति की पहल पर काम कर रहे भगवती मानव कल्याण संगठन की सूचना पर की थी। भगवती मानव कल्याण संगठन को देर रात एक ख़ुफ़िया खबर मिली थी कि हटा मार्ग से एक कार दमोह में बड़ी मात्रा में अवैध शराब लेकर आ रही है।
यह भी पढ़े – एमपी में रेत माफियाओं का आतंक, लाठी-डंडों के जोर पर पुलिस से छुड़ा ले गए ट्रेक्टर

बैरिकेड्स तोड़कर भागा आरोपी

संगठन ने ये सूचना तुरंत पुलिस को दी। पुलिस ने तुरंत इसपर एक्शन लेते हुए बताए मार्ग पर बैरिकेड्स लगा दिए। पुलिस द्वारा बैरिकेड्स लगाए जाने के बाद एक कार बैरिकेड्स को तोड़ते हुए आगे बढ़ी। पुलिस ने कार का पीछा किया। कार बड़ी देवी रेलवे फाटक के पास पहुंची लेकिन फाटक बंद होने के कारण कार रुक गई। कोई रास्ता न बचता देख ड्राइवर ने कार से उतरकर भागने का प्रयास किया लेकिन पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसे तुरंत दबोच लिया। पुलिस ने ड्राइवर और कार को हिरासत में लिया और देहात पुलिस थाना लेकर गए।
यह भी पढ़ें
एमपी में बड़े कथावाचक ने साधा निशाना, बोले- ‘ज्यादातर मूर्ख लोग ही राजनीति में आते हैं’

कार में मिली 2 लाख रूपए की शराब

पुलिस ने थाने पहुंचकर जब कार की तलाशी ली तो उन्हें 40 अवैध शराब की पेटियां मिली जिनकी कीमत करीब 2 लाख रुपए आंकी गई। पुलिस ने शराब को जब्त कर लिया है और आरोपी कार ड्राइवर की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी ड्राइवर पर मामला दर्ज कर लिया है।

Hindi News / Damoh / नशे के कारोबार पर पुलिस का प्रहार, लाखों की अवैध शराब जब्त

ट्रेंडिंग वीडियो