scriptजीप में बैठा था 10 फीट लंबा अजगर, बोनट खोलते ही हुआ कुछ ऐसा… | mp news 10 feet long python was sitting in jeep bonnet was opened everyone shocked | Patrika News
दमोह

जीप में बैठा था 10 फीट लंबा अजगर, बोनट खोलते ही हुआ कुछ ऐसा…

MP News: एमपी के दमोह से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां 10 फीट से अधिक लंबा अजगर मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई।

दमोहSep 27, 2024 / 01:31 pm

Himanshu Singh

mp news
MP News: मध्यप्रदेश के दमोह जिले से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां जीप में अजगर मिलने से हड़कंप मच गया। 10 फीट से ज्यादा लंबाई वाले अजगर को देख इलाके में सनसनी फैल गई। इसके बाद अजगर को कड़ी मशक्कत के बाद रेस्क्यू किया गया।
जानकारी के मुताबिक, यह मामला मडियादो का है। यहां अजगर के मिलने से इलाके में दहशत फैल गई। बताया जा रहा है कि मदन सैनी अपने मवेशियों को देखने के लिए बाहर घर से बाहर निकला था। इसी दौरान उसने अजगर को घूमते देखा। जिसके उसने अपने परिजनों को बुलाया, लेकिन तबतक अजगर पास खड़ी जीप के इंजन में जा घुसा। कड़ी मशक्कत के बाद जाकर सांप जीप की इंजन में मिला।

इंजन से लिपटा था अजगर


अजगर पास में खड़ी जीप में घुस गया। जिसके बाद काफी तलाश के बाद जब जीप का बोनट खोला गया तो वह इंजन से लिपटा हुआ था। इसके बाद सर्प विशेषज्ञ को बुलाया गया। फिर कहीं जाकर अजगर हाथ आया।
बता दें कि, आसापास लोगों ने बताया कि यहां दो दिन पहले ग्रामीणों को 10 फीट से ज्यादा लंबा अजगर देखने को मिला था। जो कि अभी तक हाथ नहीं आया है। इसके चलते इलाके में दहशत बनी हुई है।

Hindi News / Damoh / जीप में बैठा था 10 फीट लंबा अजगर, बोनट खोलते ही हुआ कुछ ऐसा…

ट्रेंडिंग वीडियो