scriptLok Sabha Election 2024 : दमोह में दिलचस्प हुई लोकसभा की लड़ाई, लोधी बनाम लोधी की लड़ाई में ये तीसरी एंट्री | Lok Sabha Elections 2024 Kinnar Akhara Mahamandaleshwar Durga mausi will contest from Damoh seat | Patrika News
दमोह

Lok Sabha Election 2024 : दमोह में दिलचस्प हुई लोकसभा की लड़ाई, लोधी बनाम लोधी की लड़ाई में ये तीसरी एंट्री

दमोह लोकसभा सीट के लिए बुधवार को किन्नर अखाड़े की महामंडलेश्वर दुर्गा मौसी ने खरीदा नामांकन…

दमोहApr 03, 2024 / 09:25 pm

Shailendra Sharma

damoh_lok_sabha_seat.jpg

,,,,

Damoh lok sabha seat election 2024 : मध्यप्रदेश की दमोह लोकसभा सीट पर इस बार का चुनाव दिलचस्प होता नजर आ रहा है। अभी तक लोधी बनाम लोधी की लड़ाई सीट पर थी लेकिन बुधवार को एक ऐसे प्रत्याशी ने नामांकन फॉर्म खरीदा जिसकी कल्पना शायद दोनों ही प्रत्याशियों ने नहीं की होगी। किन्नर अखाड़े की महामंडलेश्वर दुर्गा मौसी ने दमोह लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ने के लिए नामांकन फॉर्म खरीदा है और गुरुवार को नामांकन दाखिल करने की बात कही है।

durga_mausi.jpg

 


दमोह लोकसभा सीट पर इस बार मुकाबला त्रिकोणीय हो सकता है। भाजपा-कांग्रेस के बाद अब तीसरे प्रत्याशी ने मैदान में दस्तक दी है। किन्नर अखाड़े की महामंडलेश्वर दुर्गा मौसी ने कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर नामांकन फॉर्म खरीदा है। उनका कहना है कि लोगों की मंशा है कि वह चुनाव लड़ें इसलिए उन्होंने नामांकन पत्र लिया है और गुरूवार को उसे जमा करेंगी। बता दें कि दुर्गा मौसी कटनी जिले से जनपद सदस्य हैं और सात साल तक मुडवारा तहसील के कनवारा गांव की सरपंच भी रह चुकी हैं। उन्हें 2019 में प्रयागराज में कुंभ के दौरान किन्नर अखाड़े की महामंडलेश्वर की उपाधि मिली थी।

यह भी पढ़ें

Lok Sabha elections 2024 से ठीक पहले भाजपा नेता को 140 करोड़ रूपए का नोटिस, ये है मामला


बता दें कि दुर्गा मौसी के चुनाव मैदान में उतरने के बाद दमोह सीट पर मुकाबला त्रिकोणीय होता दिख रहा है। दमोह में भाजपा की ओर से राहुल सिंह लोधी और कांग्रेस की तरफ से तरवर सिंह लोधी को प्रत्याशी बनाया गया है। दमोह लोकसभा सीट पर दूसरे चरण में 26 अप्रैल को मतदान होगा और 4 जून को रिजल्ट घोषित किया जाएगा।

 

देखें वीडियो- राहुल गांधी के आग वाले बयान पर मचा सियासी बवाल

 

 

https://youtu.be/gh-Ze9u0RQY

Hindi News/ Damoh / Lok Sabha Election 2024 : दमोह में दिलचस्प हुई लोकसभा की लड़ाई, लोधी बनाम लोधी की लड़ाई में ये तीसरी एंट्री

ट्रेंडिंग वीडियो