scriptतीन ट्रैक्टर ट्रॉली, चार डंपर और मिट्टी खोद रही मशीन जब्त | Seized three tractor trolley, four dumper and soil digging machine | Patrika News
डबरा

तीन ट्रैक्टर ट्रॉली, चार डंपर और मिट्टी खोद रही मशीन जब्त

प्रशासन व पुलिस की संयुक्त कार्रवाई
Seized three tractor trolley, four dumper and soil digging machine, news in hindi, mp news, dabra news

डबराMar 03, 2023 / 06:50 pm

संजय तोमर

तीन  ट्रैक्टर ट्रॉली, चार डंपर और मिट्टी खोद रही मशीन जब्त

तीन ट्रैक्टर ट्रॉली, चार डंपर और मिट्टी खोद रही मशीन जब्त

डबरा. क्षेत्र में रेत, मिट्टी का अवैध उत्खनन जारी है। बुधवार को देर रात एसडीएम ने चांदपुर, चिरुली से मिट्टी का अवैध उत्खनन कर रही एलएनटी व हिटैची मशीन को पकड़ा व तीन ट्रैक्टर ट्रॉलियों को जब्त किया है। बिलौआ क्षेत्र से चार गिट्टी से भरे डंपरों को पकड़ा जो कि अवैध परिवहन करते पाए गए।
एलएनटी खोद रही थी मिट्टी
एसडीएम प्रखर , तहसीलदार शिवदयाल धाकड़ व राजस्व अमले के साथ सूचना मिलने पर देर रात चांदपुर पहुंचे। जहां पर अवैध रूप से मिट्टी का उत्खनन कर रही एलएनटी मशीन को पकड़ा। मौके पर खड़ी तीन ट्रैक्टर ट्रॉलियों को भी जब्त किया गया। चिरुली क्षेत्र में भी मिट्टी का अवैध उत्खनन करते हुए एक हिटैची मशीन पाई गई। इसके जब्ती की कार्रवाई की गई। तहसील डबरा में हिटैची मशीन को खड़ा कराया गया है।
काली गिट्टी ले जाते डंपर पकड़े
बिलौआ क्षेत्र में भी टीम ने कार्रवाई की। यहां पर काली गिट्टी का अवैध परिवहन करते हुए चार डंपरों को पकड़ा गया। जिनके पास कोई परिवहन संबंधी दस्तावेज नहीं मिले। दस्तावेज नहीं दिखा पाने के कारण गिट्टी से भरे चारों डंपरों को जब्त किया जाकर प्रकरण बनाए गए है। बिलौआ थाना में चारों डंपरों को खड़ा कराया गया है।

Hindi News/ Dabra / तीन ट्रैक्टर ट्रॉली, चार डंपर और मिट्टी खोद रही मशीन जब्त

ट्रेंडिंग वीडियो