scriptफिरोजपुर में 4 आरोपियों ने विवाहिता को किडनैप कर किया गैंगरेप, अटारी बस स्टाप से जा रही थी घर | woman going home from Attari bus stand gang-raped by 4 people in Feroz | Patrika News
क्राइम

फिरोजपुर में 4 आरोपियों ने विवाहिता को किडनैप कर किया गैंगरेप, अटारी बस स्टाप से जा रही थी घर

Ferozepur gang-rape: पंजाब के फिरोजपुर में 4 आरोपियों ने 28 वर्षीय महिला के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म। पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

Jun 19, 2023 / 12:32 pm

Shivam Shukla

Buldhana gangrape

बुलढाणा में महिला से गैंगरेप

Ferozepur gang-rape: पंजाब के फिरोजपुर से एक विवाहिता के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां 4 आरोपियों ने महिला को किडनैप कर घटना को अंजाम दिया है। पीड़िता का फिरोजपुर सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा है।

कार में जबरन बैठाकर किया गैंगरेप
28 साल की पीड़िता के बयान के मुताबिक, वह फिरोजपुर से अपने गांव जा रही है। पीड़िता बस स्टाप अटारी पर उतरकर पैदल अपने गांव जा रही थी कि तभी 4 आरोपियों ने उसे जबरन अपनी कार में बैठा लिया। जिसके बाद उन्होंने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इसके बाद महिला को फेंककर फरार हो गए।


यह भी पढ़ें

Jabalpur shootout: घायल युवती का बड़ा बयान, बोली – प्रियांश ने ही मुझे गोली मारी

 

3 नामजद समेत 4 लोगों पर मामला दर्ज
महिला की तहरीर पर पुलिस ने 3 अभियुक्तों को नामजद और 1 अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर जांच में जुट गई है। पुलिस ने बताया कि पीड़िता के बयान के आधार पर सोनू, गुरमीत सिंह व गुरमेज सिंह समेत 4 लोगों पर कई धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

Hindi News / Crime / फिरोजपुर में 4 आरोपियों ने विवाहिता को किडनैप कर किया गैंगरेप, अटारी बस स्टाप से जा रही थी घर

ट्रेंडिंग वीडियो