scriptपुलिस की पहुंच से दूर जानलेवा हमले के आरोपी, लोगों में रोष | Patrika News
क्राइम

पुलिस की पहुंच से दूर जानलेवा हमले के आरोपी, लोगों में रोष

गांव 13 एफएफ मानकसर के निकट लूट के इरादे से हुए जानलेवा हमले के प्रकरण में चार थानों की पुलिस काम कर रही है लेकिन आरोपी पुलिस की पहुंच से बाहर हैं।

श्री गंगानगरOct 08, 2024 / 01:31 am

yogesh tiiwari

Accused of deadly attack out of reach of police, anger among people

श्रीकरणपुर. हमले के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर थाने पहुंचे जनप्रतिनिधि व अन्य लोग

श्रीकरणपुर(श्रीगंगानगर) गांव 13 एफएफ मानकसर के निकट लूट के इरादे से हुए जानलेवा हमले के प्रकरण में चार थानों की पुलिस काम कर रही है लेकिन आरोपी पुलिस की पहुंच से बाहर हैं। पुलिस के मुताबिक मामले में गहनता से जांच की जा रही है और कई लोगों से थाने में पूछताछ हो चुकी है लेकिन कोई अहम सुराग अभी तक हाथ नहीं है।
मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं होने से लोगों में रोष व्याप्त है और इसे लेकर जनप्रतिनिधियों व अन्य लोगों ने सीआइ के समक्ष आक्रोश भी जताया है। उधर, सीआइ सुरेंद्र प्रजापत ने बताया कि गांव 13 एफएफ मानकसर के निकट घटनाक्रम को लेकर डीएसपी संजीव चौहान के निर्देशन में वृत्त के विभिन्न थानों की पुलिस की टीमें बनाकर अलग-अलग जगहों पर दबिश दी जा रही है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अब तक करीब 40 संदिग्ध लोगों से थाने में पूछताछ की है लेकिन कोई अहम सुराग हाथ नहीं लगा है। इसके अलावा स्थानीय थाने की तीन टीमों के साथ पदमपुर, गजङ्क्षसहपुर व केसरीसिंहपुर की पुलिस टीमें भी बराबर काम कर रही हैं। उन्होंने बताया कि घटनाक्रम के आरोपी सोनू सिंह निवासी 11 एफएफ के घर से एक अवैध पिस्तौल व दो ङ्क्षजदा कारतूस बरामद किए हैं। मामले में सोनू की पत्नी गगनदीप कौर पर गजङ्क्षसहपुर थाने में मुकदमा भी दर्ज हुआ है। सीआइ ने बताया कि आरोपियों को पकडऩे के लिए पुलिस के तकनीकी सैल का भी सहारा लिया जा रहा है। उन्होंने मामले में कोई ठोस सुराग मिलते ही आरोपियों की गिरफ्तारी की बात कही।

कंबोज समाज की बैठक कल

उधर, घटनाक्रम के आरोपियों को गिरफ्तारी नहीं होने से कंबोज समाज सहित अन्य लोगों में आक्रोश व्याप्त है और इसे लेकर बुधवार को यहां स्थित गुरुद्वारा ङ्क्षसह सभा में बैठक रखी गई है। कंबोज समाज के पदाधिकारी प्रेम गोपाल ने बताया कि गांव मानकसर 13 एफएफ, 54 एफ, 55 एफ, 57 एफ, 60 एफ, 61 एफ सहित अन्य आसपास व कस्बे के अधिकाधिक लोगों को पहुंचने का आह्वान किया गया है। उधर, निखिल कंबोज, पतराम मेघवाल, पूर्व सरपंच सुरेंद्र कुमार शालू, बंटी कंबोज, अंकुश कुमार, जगसीर सिंह गिल मौड़ां व डॉ.पूर्ण कंबोज सहित अन्य लोगों ने भी सीआइ से मिलकर मामले में त्वरित कार्रवाई करने की मांग की है।

विधायक ने पूछी घायलों की कुशलक्षेम

विधायक ने पूछी घायलों की कुशलक्षेम
उधर, विधायक रुपिन्द्र सिंह कुन्नर कुन्नर ने सोमवार को श्रीगंगानगर के निजी अस्पताल में उपचाराधीन घायलों की कुशलक्षेम पूछी और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। गौरतलब है कि गांव 13 एफएफ मानकसर के निकट गुरुवार (3 सितंबर) रात लूट के नीयत से तलवारों व किरपाणों आदि से जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया था। घटनाक्रम में पंचायत समिति के पूर्व उप्रप्रधान माइकल कंबोज पुत्र किशनचंद कंबोज का पैर काट दिया गया। वहीं, उसके साढू अमनदीप कंबोज पुत्र खजानचंद के सिर पर वार किया गया था। मामले में अगले दिन शुक्रवार सुबह गांव के अंकुश कंबोज पुत्र पूर्णदास कंबोज ने चार नामजद सोनू निवासी 11 एफएफ व लबु निवासी कुरेशियां, काका 54 एफ, गोपी पुत्र सुरजीत सिंह निवासी जोरावरपुरा व अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया। दोनों घायल श्रीगंगानगर के एक निजी अस्पताल में उपचाराधीन हैं।

Hindi News / Crime / पुलिस की पहुंच से दूर जानलेवा हमले के आरोपी, लोगों में रोष

ट्रेंडिंग वीडियो