scriptश्रद्धा मर्डर केस में चौंकाने वाला खुलासा, मौत से पहले दोस्त से लगाई थी मदद की गुहार | Shocking revelation in Shraddha murder case, before death she had requested friend for help | Patrika News
क्राइम

श्रद्धा मर्डर केस में चौंकाने वाला खुलासा, मौत से पहले दोस्त से लगाई थी मदद की गुहार

Shraddha murder case Update : श्रद्धा के दोस्त रजत शुक्ला ने बताया कि वो दोनों 2018 से रिलेशनशिप में थे। शुरुआत में दोनों खुशी-खुशी रहते थे, फिर श्रद्धा ने बताया कि आफताब उसे मारता-पीटता है। वहीं श्रद्धा के बचपन के दोस्त लक्ष्मण नाडर ने भी खुलासा किया कि उसने उसको वाट्सऐप मैसेज भेजकर मदद की गुहार लगाई थी।

Dec 02, 2022 / 05:34 pm

Shaitan Prajapat

shraddha murder case

shraddha murder case

Shraddha murder case Update : दिल्ली के महरौली इलाके में हुए श्रद्धा मर्डर केस के खुलासे के बाद आरोपी आफताब को लेकर नए-नए खुलासे हो रहे हैं। श्रद्धा के कॉलेज के दोस्त रजत शुक्ला ने आफताब और श्रद्धा को लेकर एक चौंकाने वाला खुलाया किया है। शुक्ला ने कहा कि श्रद्धा और आफताब 2018 से रिलेशनशिप में थे। शुरुआती दिनों दोनों बहुत खुश थे, लेकिन फिर आफताब के व्यवहार में बदलाव आ गया। दिल से चाहने वाली श्रद्धा के साथ मारपीट करने लगा। आफताब की हरकते लगातार बढ़ती गई जिससे परेशान होकर उसे छोड़ना चाहती थी। इस हत्या कांड से पहले श्रद्धा ने दोस्तों से मदद की गुहार लगाई थी।


श्रद्धा के कॉलेज के दोस्त रजत शुक्ला ने बताया कि वह आफताब के साथ 2018 से रिलेशनशिप में थी। शुरू में दोनों खुशी-खुशी रहने लगे, फिर श्रद्धा ने कहना शुरू किया कि आफताब उसे पीटता है। वह उसे छोड़ना चाहती थी, लेकिन ऐसा नहीं कर सकती थी। वहीं श्रद्धा के बचपन के दोस्त लक्ष्मण नाडर ने भी खुलासा किया कि उसने उसको वाट्सऐप मैसेज भेजकर मदद की गुहार लगाई थी।


श्रद्धा के बचपन के दोस्त लक्ष्मण ने बताया था कि यदि वह उस रात आफताब के साथ रही तो वो उसे मार डालेगा। दोस्त के मुताबिक, वह जुलाई से ही श्रद्धा को लेकर चिंतित था। उन्होंने बताया कि उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं दिया और उसका फोन भी बंद था। इसके बाद लक्ष्मण उसके अन्य दोस्तों से पूछताछ की और श्रद्धा के भाई को जानकारी दी थी। घरवालों ने पुलिस से संपर्क किया।

 


श्रद्धा की हत्या कर उसके शव के 35 टुकड़े करने वाले आरोपी आफताब को लेकर एक और सनसनीखेज खुलासा हुआ है। श्रद्धा के शव की मौजूदगी में उसी कमरे में वह किसी और लड़की के साथ रंगरेलिया मनाता था। 27 वर्षीय श्रद्धा वॉकर की हत्या के मामले में पूछताछ के दौरान पुलिस को यह पता चला है कि जब श्रद्धा का शव फ्रीज में था, तब भी आरोपी आफताब एक अन्य लड़की के साथ उसी कमरे में इश्क फरमा रहा था।

 

 


एक अधिकारी ने बताया कि मुंबई में एक कॉल सेंटर में काम करने के दौरान पूनावाला और श्रद्धा वाकर को एक दूसरे से प्यार हुआ। उनके परिवारों ने दोनों के अलग धर्म होने के कारण इस रिश्ते का विरोध किया। इसके बाद दोनों इस साल मई में दक्षिण दिल्ली के महरौली आ गए। पुलिस के मुताबिक, मध्य मई में शादी को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हुई, जो बढ़ गई और पूनावाला ने श्रद्धा की हत्या कर दी।

 

 


आरोपी आफताब ने प्रेमिका श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े कर उन्हें तीन सप्ताह तक 300 लीटर की क्षमता वाले फ्रिज में रखा। इसके बाद एक के बाद एक उन्हें दिल्ली के विभिन्न हिस्सों में फेंक दिया। पूछताछ में उसने बताया कि हत्या को अंजाम देने के बाद वह उसी घर में रह रहा था, जहां वे दोनों साथ रहते थे। शनिवार की सुबह उसे गिरफ्तार किया गया।

 

Hindi News/ Crime / श्रद्धा मर्डर केस में चौंकाने वाला खुलासा, मौत से पहले दोस्त से लगाई थी मदद की गुहार

ट्रेंडिंग वीडियो