scriptनाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी 64 वर्षीय साधु गिरफ्तार, आश्रम में इस बहाने बुलाकर करता था रेप | Rape accused monk arrested in Andhra Pradesh, raped several times | Patrika News
क्राइम

नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी 64 वर्षीय साधु गिरफ्तार, आश्रम में इस बहाने बुलाकर करता था रेप

Crime News: आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में एक 64 वर्षीय साधु को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी पर एक नाबालिग युवती ने दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी गई है।

Jun 21, 2023 / 08:16 am

Shivam Shukla

Rape accused monk arrested in Andhra Pradesh

Rape accused monk arrested in Andhra Pradesh

Crime News: आंध्र प्रदेश में नाबालिग युवती से दुष्कर्म करने के आरोप में एक 64 वर्षीय साधु को गिरफ्तार किया गया है। पीड़िता ने थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई थी। बता दें कि युवती आश्रम में साल 2016 से रहती थी, लेकिन बीते कई दिनों से वह गायब थी।
आरोपी गिरफ्तार
दरअसल, आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम की दिशा थाने पहुंचकर नाबालिग ने अपना बयान दिया था कि 64 वर्षीय साधु स्वामी पूर्णानन्द ने बार-बार आश्रम में उसके साथ रेप करता है। इसके बाद पुलिस ने आरोपी साधु को तुरंत गिरफ्तार कर लिया है।
कई लड़कियों के साथ किया रेप
बता दें कि नाबालिग युवती साल 2016 से आश्रम में रहती थी। युवती बीती 16 जून को आश्रम से गायब हो गयी, इसके बाद पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की। पुलिस की जांच में पता चला कि आरोपी पर पहले भी रेप के मामले दर्ज हैं। पुलिस ने आरोपी से पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें

Crime News: पिता के दोस्त ने 8 वीं की स्टूडेंट्स के साथ किया घिरौना काम, कोर्ट ने सुनाई 20 साल की सजा

आरोपी के पास दो मास्टर की डिग्रियां
आरोपी साधु के पास परास्नातक की दो डिग्रियां हैं। एक बी.एड और दूसरी लॉ की है। साधु का आश्रम विवादित जमीन पर है। जो 9.5 एकड़ में फैला है।

यह भी पढ़ें

Crime News: मुंबई में प्रेमी ने ऑटो के अंदर प्रेमिका का गला रेत उतारा मौत के घाट, खुद पर भी किया हमला



Hindi News / Crime / नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी 64 वर्षीय साधु गिरफ्तार, आश्रम में इस बहाने बुलाकर करता था रेप

ट्रेंडिंग वीडियो