scriptBihar Crime: रील्स बनाती थीं… गाना गाने का था शौक, 12 दिन से दो सगी बहनें लापता, अबतक नहीं मिला कोई सुराग | no trace of two sisters of Bihar Supaul missing since 12 days | Patrika News
क्राइम

Bihar Crime: रील्स बनाती थीं… गाना गाने का था शौक, 12 दिन से दो सगी बहनें लापता, अबतक नहीं मिला कोई सुराग

Bihar Crime News: बिहार के सुपौल जिले में 12 दिन पहले गायब हुई दो सगी बहनों का अभी तक कोई पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। परिजनों ने किडनैप होने की आशंका जाताई है।

Jun 23, 2023 / 11:32 am

Shivam Shukla

 two sisters missing from bihar  since 12 days

two sisters missing from bihar since 12 days

Bihar Crime News: बिहार के सुपौल जिले से 12 दिन पहले गायब दो सगी बहनों का अबतक कोई सुराग नहीं मिल सका है। पुलिस दोनों की तलाश में जुटी हुई है। लेकिन कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। बता दें कि मामला जिले के भपटियाही थाना क्षेत्र के मुरली गांव का है। यहां बीती 11 जून को दो सगी बहने लापता हो गई थीं।
अभी तक नहीं मिली कोई जानकारी
इसके बाद युवतियों के परिजनों ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की, लेकिन अब तक पुलिस के हाथ खाली नजर आ रहे है्ं। लापता हुई लड़कियों में एक की उम्र 18 साल तो, दूसरी नाबालिग है। इस घटना के बाद परिजनों का बूरा हाल है। घर वालों ने किड़नैप होने की आशंका जताई है। परिजनों ने बताया कि उनकी उनकी दोनों बेटियों को किसी ने बहला फूसलाकर किडनैप कर लिया है।
दोनों को रील बनाने और गाना गाने का है शौक
उन्होंने आगे बताया कि दोनों लड़कियों को रील बनाने और गाना गाने का शौक है। गांव का एक लड़का ऑर्केस्ट्रा ग्रुप में काम करता था। जिससे दोनों फोन पर बात करती थीं। घर वाले आशंका जता रहे हैं कि उसी ने गाना गाने की लालच देकर किड़नैप करके कहीं बेच दिया है।
यह भी पढ़ें

बिहार दौरे पर आ रहे तमिलनाडु CM स्टालिन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ मनीष कश्यप



SP ने कही ये बात
सुपौल जिले के पुलिस अधीक्षक ने जानकारी देते हुए कहा कि परिजनों की तहरीर पर मामले की गहनता से जांच की जा रही है। लापता लड़कियों में एक की शादी हो चुकी है, वहीं दूसरी 16 साल की नाबालिग है।

यह भी पढ़ें

Shopian Rape Case: जम्मू-कश्मीर के 2 डॉक्टर बर्खास्त,पाकिस्तान के कहने पर गढ़े दुष्कर्म, हत्या के झूठे सबूत…42 दिनों तक सुलगती रही घाटी

Hindi News / Crime / Bihar Crime: रील्स बनाती थीं… गाना गाने का था शौक, 12 दिन से दो सगी बहनें लापता, अबतक नहीं मिला कोई सुराग

ट्रेंडिंग वीडियो