scriptMurder in Bilaspur: दिनदहाड़े चाकू से गोदकर छात्रा की हत्या, भाई के सामने ही आरोपी ने काटा गला फिर…VIDEO देख कांप उठेंगे आप | Murder in Bilaspur: Student stabbed to death, watch VIDEO | Patrika News
बिलासपुर

Murder in Bilaspur: दिनदहाड़े चाकू से गोदकर छात्रा की हत्या, भाई के सामने ही आरोपी ने काटा गला फिर…VIDEO देख कांप उठेंगे आप

Murder in Bilaspur: जीपीएम (गौरेला-पेंड्रा-मरवाही) के गौरेला स्थित भारतीय स्टेट बैंक के पास मेन रोड पर युवक ने युवती की ताबड़तोड़ चाकू मारकर हत्या कर दी।

बिलासपुरJun 28, 2024 / 07:43 am

Khyati Parihar

Murder in Bilaspur
Murder in Bilaspur: जीपीएम (गौरेला-पेंड्रा-मरवाही) के गौरेला स्थित भारतीय स्टेट बैंक के पास मेन रोड पर युवक ने युवती की ताबड़तोड़ चाकू मारकर हत्या कर दी। दिनदहाड़े सुबह करीब 10 बजे हुई यह घटना पास में ही लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गई। घटना के बाद आरोपी दुर्गेश प्रजापति फरार हो गया था। बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।
जानकारी के मुताबिक गौरेला थाना अंतर्गत झगराखांड के अमहापारा से रंजना यादव (21) अपने ममेरे भाई के साथ स्कूटर पर गौरेला आई थी। एसबीआई के पास वह जैसे (Crime News) रुकी, तभी पीछे से एक बाइक आकर रुकी।

Murder in Bilaspur: भीड़ देखती रही, भाई भी भाग गया

गौरेला के भीड़भाड़ वाले इलाके में हुई हत्या की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। इसमें दुर्गेश और रंजना बातचीत करते दिखाई दे रहे हैं। बीतचीत के दौरान ही युवक ने युवती को पकड़कर पेट में चाकू से हमला किया। इस दौरान रंजना का भाई वहां से भाग निकला।
यह भी पढ़ें

CG murder: लेट घर आने पर छोटे भाई को लगाई डांट, थप्पड़ भी मारा, गुस्से में बड़े भाई की तलवार मारकर हत्या

इधर आसपास के लोग भी युवती को बचाने के लिए सामने नहीं आए। युवती के गिर जाने पर युवक ने चाकू से उसका गला काट दिया। इसके बाद भी वह कुछ देर तक (Murder News) वहां पर रुका रहा। उसने खून से सने अपने हाथ को साफ किया। साथ ही चाकू पर लगे खून को भी साफ किया। हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद युवक भाग निकला।

Murder in Bilaspur: आरोपी ने ऐसे दिया वारदात को अंजाम

युवती के ममेरे भाई ने बताया कि बाइक से उतरकर एक युवक आया। उसने चेहरे पर गमछा बांध रखा था। युवक ने रंजना से अपना मोबाइल और रुपए लौटाने की बात कही। इस बीच बाइक सवार युवक ने रंजना पर अचानक से चाकू से हमला कर दिया। पहले उसने पेट फिर हाथ और चेहरे पर ताबड़तोड़ वार किए। इसके बाद रंजना जमीन पर गिर गई। फिर आरोपी ने उसका गला रेत दिया।
Murder in Bilaspur
बताया जाता है कि आरोपी तब तक वहीं खड़ा रहा, जब तक रंजना ने दम नहीं तोड़ दिया। उसके बाद आरोपी फरार हो गया। अचानक हुए हमले से घबराए रंजना के भाई ने तत्काल परिजनों को सूचना दी। इधर घटना की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा कर उसे (Bilaspur Murder Case) पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Murder in Bilaspur: ब्यूटी पार्लर में करती थी काम, दूसरे काम की थी तलाश

प्राथमिक जांच में पता चला है कि रंजना कालेज में पढ़ाई कर रही थी। इसके साथ ही वह एक ब्यूटी पार्लर में काम करती थी। वह दूसरे काम की तलाश थी। इसी के चलते वह अपने रिश्ते के भाई के साथ गौरेला आई थी। यहां बैंक के पास थी तभी दुर्गेश प्रजापति वहां पहुंच गया। थोड़ी देर बातचीत के बाद ही उसने युवती पर चाकू से हमला कर मौत के घाट उतार दिया।

Hindi News/ Bilaspur / Murder in Bilaspur: दिनदहाड़े चाकू से गोदकर छात्रा की हत्या, भाई के सामने ही आरोपी ने काटा गला फिर…VIDEO देख कांप उठेंगे आप

ट्रेंडिंग वीडियो