script16 महीने की बच्ची को घर में अकेला छोड़ वेकेशन पर गई मां, हत्या का मामला दर्ज | Mother went on vacation leaving 16-month-old girl alone at home | Patrika News
क्राइम

16 महीने की बच्ची को घर में अकेला छोड़ वेकेशन पर गई मां, हत्या का मामला दर्ज

Crime News: ओहियो में एक महिला ने अपनी 16 महीने की बच्ची को घर में अकेला छोड़ छुट्टियां मनाने गई। पुलिस ने महिला पर हत्या का मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है।

Jun 26, 2023 / 02:27 pm

Shivam Shukla

Mother went on vacation leaving 16-month-old girl alone at home

16 महीने की बच्ची को घर में अकेला छोड़ वेकेशन पर गई मां

Crime News: ओहियो में एक महिला को 16 महीने की बच्ची को घर में अकेला छोड़ छुट्टियां मनाने जाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। महिला पर हत्या के आरोप तहत कार्रवाई की गई है।
बच्ची को घर में छोड़ गई थी छुट्टियां मनाने
पुलिस के मुताबिक, आरोपी महिला का नाम क्रिस्टेल कैंडेलारियो है। महिला लगभग 10 दिनों तक अपनी 16 महीने की बेटी जेलिन को 10 दिनों तक घर में अकेला छोड़कर प्यूर्टो रिको और डेट्रॉइट में छुट्टियां मनाने गई थी। कुयाहोगा काउंटी मेडिकल परीक्षक कार्यालय ने ने बताया कि बच्ची के ऊपर हमले के कोई निशान नहीं हैं। हालांकि, मेडिकल परीक्षक ने बताया कि अनदेखी से बच्ची की मौत हुई है।
यह भी पढ़ें

Crime News: शौहर ने दिया 3 तलाक फिर, घर वालों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, SSP के सामने पीड़िता ने सुनाई आपबीती

पुलिस ने किया गिरफ्तार
बता दें कि जब कैंडेलारियो वापस लौटी, तो अपनी बेटी को गंदगी के बीच सना हुआ पाई। गंदे कंबल और मल मूत्र से सनी पड़ी थी। पुलिस ने कैंडेलारियो को 1 मिलियन डॉलर के बांड के साथ जेल में रखा गया है। कैंडेलारियो एक प्राइमरी स्कूल में काम करती है। इसे बर्खास्त कर दिया गया है।

Hindi News / Crime / 16 महीने की बच्ची को घर में अकेला छोड़ वेकेशन पर गई मां, हत्या का मामला दर्ज

ट्रेंडिंग वीडियो