scriptCrime News: DM साहब के पास फरियाद लेकर पहुंचा था शख्स, गनर ने 4 सेकेंड में जड़ दिए 4 थप्पड़ | Gunner slapped young man who took complaint to DM in Banda | Patrika News
क्राइम

Crime News: DM साहब के पास फरियाद लेकर पहुंचा था शख्स, गनर ने 4 सेकेंड में जड़ दिए 4 थप्पड़

Crime News: उत्तर प्रदेश के बांदा में एक युवक अपने भाई की मौत के आर्थिक मदद के लिए जिलाधिकारी के पास फरियाद लेकर पहुंचा था, लेकिन वहां डीएम के गनर ने युवक को थप्पड़ जड़े दिए।

Jun 29, 2023 / 09:19 am

Shivam Shukla

Gunner slapped young man who took complaint to DM in Banda

युवक की पिटाई करता पुलिसकर्मी

Crime News: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले से पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है। यहां एक कांस्टेबल ने एक युवक की जमकर पिटाई कर दी । इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि युवक डीएम साहब के पास फरियाद लेकर पहुंचा था, तभी वहां मौजूद डीएम के गनर को किसी बात को लेकर गुस्सा आ गया और युवक पर एक के बाद एक कई थप्पड़ जड़ दिए। डीएम ऑफिस में मौजूद किसी व्यक्ति ने इस घटना का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। जिसके बाद यूपी पुलिस की जमकर किरकिरी हो रही है।
गनर ने फरियादी की जमकर की पिटाई
दरअसल, बीते सोमवार को बांदा के जसपुरा थाना क्षेत्र का रहने वाला किसान डीएम ऑफिस में अपने भाई की मौत पर आर्थिक मदद की फरियाद लेकर पहुंचा था। वहां मौजूद अधिकारियों ने किसान के कागजात देखे, जिस पर मौत का कारण हैंगिंग दर्शाया गया था। अधिकारियों ने युवक को बताया कि उसके भाई की मौत दुर्घटना बीम क्लेम के तहत नहीं आती है। इस पर कथित तौर पर युवक भड़क गया और दफ्तर में ही हंगामा करने लगा। इसके बाद डीएम साहब के गनर ने अपना आपा खो दिया और युवक पर एक के बाद एक कई थप्पड़ जड़ दिए और घसीटते हुए चैंबर से बाहर लाकर धकेल दिया। वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने इस घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। घटना चार सेकेंड का है। जिसके बाद यूपी पुलिस की जमकर किरकिरी हो रही है।
यह भी पढ़ें

Fight in Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो में दो लोगों के बीच जमकर चले लात घूसे, बैग चुराने का आरोप, वीडियो वायरल

सिटी मजिस्ट्रेट ने जांच के दिए आदेश
बता दें कि वीडियो वायरल होने के बाद बांदा के सिटी मजिस्ट्रेट ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि घटना सोमवार की है। इसकी जांच के आदेश दिए गए हैं। इस मामले में पुलिस अधीक्षक बांदा को भी जानकारी दे दी गई है।

Hindi News / Crime / Crime News: DM साहब के पास फरियाद लेकर पहुंचा था शख्स, गनर ने 4 सेकेंड में जड़ दिए 4 थप्पड़

ट्रेंडिंग वीडियो