scriptVideo: दिल्ली के प्रगति मैदान टनल में बंदूक के दम पर डिलीवरी एजेंट से लूट, बदमाशों ने छीना पैसों से भरा बैग | Delivery agent robbed at gunpoint in Delhi Pragati Maidan tunnel | Patrika News
क्राइम

Video: दिल्ली के प्रगति मैदान टनल में बंदूक के दम पर डिलीवरी एजेंट से लूट, बदमाशों ने छीना पैसों से भरा बैग

Crime News: दिल्ली के प्रगति मैदान टनल में शनिवार यानी 24 जून को कुछ अज्ञात बदमाशों ने डिलीवरी एजेंट और उसके सहयोगी से लगभग दो लाख रुपये लूट लिए। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Jun 26, 2023 / 11:50 am

Shivam Shukla

Delivery agent robbed at gunpoint in Delhi Pragati Maidan tunnel

दिल्ली के प्रगति मैदान टनल में बंदूक के दम पर डिलीवरी एजेंट से लूट

Crime News: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में अपराध कम नहीं हो रहा है। आए दिन हत्या, मारपीट और लूटपाट की घटना देखने को मिलती है। इसी बीच शनिवार यानी 24 जून को दिल्ली के प्रगति मैदान टनल में बाइक सवार कुछ अज्ञात बदमाशों ने बंदूक की नोंक पर एक डिलीवरी एजेंट और उसके सहयोगी से लगभग दो लाख रुपये लूट लिए।
मामला दर्ज
इस घटना का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है। बता दें कि डिलीवरी एजेंट अनुज अपनी कार से गुड़गांव के ओर जा रहे थे। तभी बदमाशों ने घटना अंजाम दिया। तिलक मार्ग थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।
यह भी पढ़ें

Crime News: भाभी से था अवैध संबंध, पत्नी को रास्ते से हटाने के लिए चिकन में खिलाया जहरीला पदार्थ, मौत

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

दिल्ली पुलिस ने दी ये जानकारी
न्यूज एजेंसी ANI को दिल्ली पुलिस ने बताया कि 24 जून को प्रगति मैदान सुरंग के अंदर अज्ञात हमलावरों के एक समूह ने एक डिलीवरी एजेंट और उसके सहयोगी से बंदूक की नोक पर 1.5 से 2 लाख रुपये की नकदी लूट ली थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और अपराधियों को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं।

Hindi News / Crime / Video: दिल्ली के प्रगति मैदान टनल में बंदूक के दम पर डिलीवरी एजेंट से लूट, बदमाशों ने छीना पैसों से भरा बैग

ट्रेंडिंग वीडियो