scriptShahbad Dairy Murder Case: 1 दिन पहले ही की गई थी साक्षी की हत्या की प्लानिंग, चार्जशीट में हुआ खुलासा | Delhi Police submitted charge sheet of Shahbad Dairy murder case | Patrika News
क्राइम

Shahbad Dairy Murder Case: 1 दिन पहले ही की गई थी साक्षी की हत्या की प्लानिंग, चार्जशीट में हुआ खुलासा

Shahbad Dairy murder case: दिल्ली पुलिस ने बुधवार को दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में साक्षी हत्याकांड में आरोपी साहिल के खिलाफ चार्जशीट दायर कर दी है। पुलिस ने दायर चार्जशीट में कई अहम खुलासे किए हैं।

Jun 29, 2023 / 10:52 am

Shivam Shukla

sakshi_murder_case_charge_sheet.jpg

Shahbad Dairy murder case

Shahbad Dairy murder case: दिल्ली पुलिस ने बुधवार को शाहबाद डेयरी मर्डर केस में चार्जशीट दाखिल कर दी है। साक्षी हत्याकांड (Sakshi Murder Case) में आरोपी साहिल के खिलाफ कोर्ट में अंतिम आरोपपत्र दायर किया गया है। बता दें कि 28 मई को साहिल ने नाबालिग साक्षी की चाकू से गोदकर और पत्थर से मारकर की निर्मम हत्या कर दी थी। दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने दाखिल की गई चार्जशीट में कई अहम खुलासे किए हैं।
1 पहले ही रची गई थी हत्याकांड की साजिश
दिल्ली पुलिस ने चार्जशीट में कहा है कि साक्षी हत्याकांड की प्लानिंग घटना से एक दिन पहले ही कर ली गई थी। पुलिस ने कोर्ट में दाखिल की गई चार्जशीट में बताया कि साक्षी अपनी सहेली के साथ घटना से एक दिन पहले साहिल से मिलने गई थी। साक्षी ने इस दौरान उसे परेशान नहीं करने की धमकी दी थी। इसके बाद साहिल नाराज हो गया और साक्षी को मौत के घाट उतारने की साजिश रच डाली। अधिकारियों ने बताया कि दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में बुधवार यानी 28 जून को साक्षी हत्याकांड मामले में आरोपी साहिल के खिलाफ 640 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की गई है।
नाबालिग पर 16 बार चाकू से किया वार
जिसमें घटना के सीसीटीवी फुटेज समेत कई अहम सबूत मौजूद हैं। दिल्ली पुलिस ने चार्जशीट में आगे कहा है कि घटना सार्वजनिक स्थान पर की गई है। घटना में आरोपी ने नाबालिग पर कम से कम 16 बार चाकू से वार किया था।
यह भी पढ़ें

Crime News: DM साहब के पास फरियाद लेकर पहुंचा था शख्स, गनर ने 4 सेकेंड में जड़ दिए 4 थप्पड़

पॉस्को समेत लगाई गई कई धाराएं
चार्जशीट IPC की धारा 25, आर्म्स एक्ट 27, 354 A (यौन उत्पीड़न और यौन उत्पीड़न के लिए सजा), पॉक्सो एक्ट 12 और SC, ST एक्ट 3(2) (v) के अलावा 302 ( हत्या) के तहत दाखिल की गई है। मामले की अगली तारीख 1 जुलाई को नियत की गई है।
यह भी पढ़ें

Crime News: नहाते समय लड़की का बनाया अश्लील वीडियो, बाप-बेटे के खिलाफ दर्ज की गई FIR

बुलंदशहर के पास से किया गिरफ्तार
बता दें कि साक्षी की निर्मम हत्या करने के बाद आरोपी साहिल अपनी बुआ के घर यूपी के बुलंदशहर फरार हो गया था। साहिल पुलिस को पेशेवर अपराधी की तरह लागातार गुमराह कर रहा था। पुलिस ने साहिल के कॉल डिटेल के आधार पर घटना के एक दिन बाद यानी 29 मई को गिरफ्तार किया था।

Hindi News / Crime / Shahbad Dairy Murder Case: 1 दिन पहले ही की गई थी साक्षी की हत्या की प्लानिंग, चार्जशीट में हुआ खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो