scriptCG Murder Case: ड्राइवर की हत्या कर 7 साल से फरार था खलासी, अब चढ़ा पुलिस के हत्थे…कत्ल की वजह जानकार रह जाएंगे हैरान | CG Murder Case: Accused absconding for 7 years after killing driver arrested | Patrika News
बलोदा बाज़ार

CG Murder Case: ड्राइवर की हत्या कर 7 साल से फरार था खलासी, अब चढ़ा पुलिस के हत्थे…कत्ल की वजह जानकार रह जाएंगे हैरान

Baloda Bazar Murder Case: बलौदाबादार में सात साल बाद ट्रक ड्राइवर की हत्या का आरोपी गिरफ्तार हुआ है। आरोपी ड्राइवर की गालियों से तंग आ चुका था, इसलिए उसने हत्या की वारदात को अंजाम दिया।

बलोदा बाज़ारJul 19, 2024 / 04:18 pm

Khyati Parihar

CG Murder Case
Murder News: ट्रक ड्राइवर की हत्या कर फरार 7 साल से फरार खलासी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। न्यायालय में पेश करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार घटना मध्यप्रदेश में रहने वाले राकेश सिंह बघेल (30) की हत्या के मामले में बलौदाबाजार के मोतीराम ध्रुव (27) को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस की पूछताछ में उसने बताया कि घटना 2 जुलाई 2017 की है। ड्राइवर के बार-बार गाली देने और काम के पैसे न देने की बात से वह काफी नाराज था। इसी के चलते उसने ड्राइवर पर जैक रॉड से हमला कर दिया। इससे उसकी मौत हो गई। उसने लाश को दर्रा गांव जाने वाली सड़क किनारे एक तालाब के पास मिट्टी में गाड़ दिया था। एसडीओपी कौशल किशोर वासनिक ने बताया कि 7 साल से फरार आरोपी को मुखबिर की सूचना पर भाटापारा के बकुलाही गांव में घेराबंदी कर पकड़ा गया।
यह भी पढ़ें

CG Murder Case: पति ने गहरी नींद में सोई पत्नी को कुल्हाड़ी से काट डाला, फिर शव के पास रातभर बैठा रहा…बताई यह बड़ी वजह

सात साल बाद मिली सफलता

जानकारी के मुताबिक कसडोल थाना क्षेत्र के दर्रा गांव में में सात साल पहले ट्रक ड्राइवर की लाश सड़क किनारे मिट्टी के ढेर में दबी मिली थी। इसके बाद से ही पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी। हालांकि सात साल बाद पुलिस को केस में सफलता मिली है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

Hindi News/ Baloda Bazar / CG Murder Case: ड्राइवर की हत्या कर 7 साल से फरार था खलासी, अब चढ़ा पुलिस के हत्थे…कत्ल की वजह जानकार रह जाएंगे हैरान

ट्रेंडिंग वीडियो