scriptAkshat Kedia murder case: एसपी ने बताई अक्षत अग्रवाल मर्डर केस की पूरी बात, आरोपी की बात को ही माना जा रहा सच | Akshat Kedia murder case updates | Patrika News
अंबिकापुर

Akshat Kedia murder case: एसपी ने बताई अक्षत अग्रवाल मर्डर केस की पूरी बात, आरोपी की बात को ही माना जा रहा सच

Akshat Kedia murder case: अक्षत अग्रवाल मर्डर केस का एसपी ने किया प्रेस कांफे्रंस, कहा- अक्षत के कहने पर ही आरोपी ने मारी गोली, पुलिस की 2 टीमें करेंगीं मामले की जांच

अंबिकापुरAug 23, 2024 / 05:37 pm

rampravesh vishwakarma

Akshat Kedia murder case
अंबिकापुर. Akshat Kedia murder case: अक्षत केडिया मर्डर केस का मामला पूरा जिला जान चुका है, लेकिन शुक्रवार को एसपी ने प्रेस कांफ्रेंस कर पूरी बातें बताईं। एसपी द्वारा बताई गईं बातों का आधार आरोपी का बयान ही है। एक सवाल के जवाब में एसपी ने कहा कि हम जांच कर रहे हैं। उस दिन उसके घर की बिजली गुल थी। संभावना है कि घर में लगे सीसीटीवी कैमरे से कुछ फुटेज मिसिंग हों। एसपी ने बताया कि आरोपी के अनुसार अक्षत (Akshat Kedia murder case) ने खुद उसे गोली मारने कहा था। इसके लिए उसे 50 हजार रुपए व सोने की चेन दी गई थी। एसपी का कहना है कि पुलिस की 2 टीमों को इस मामले की जांच करने की जिम्मेदारी दी गई है।
एसपी योगेश पटेल ने बताया कि शहर के मनेंद्रगढ़ मार्ग स्थित अंबिकापुर स्टील के संचालक महेश केडिया के छोटे पुत्र अक्षत केडिया (Akshat Kedia murder case) की 20 अगस्त की शाम अंबिकापुर-बनारस मार्ग पर चठिरमा जंगल में गोली मारकर हत्या की गई थी।
Akshat Kedia murder case
मृतक अपने घर से कार लेकर शाम 5.43 बजे निकला था। वह अपने दुकान के पुराने कर्मचारी भगवानपुर निवासी संजीव मंडल उर्फ भानू बंगाली से मिला। फिर उसे अपनी कार में बैठाकर चठिरमा जंगल ले गया। यहां उसने खुद को गोली मारने संजीव मंडल उर्फ भानू बंगाली को तैयार किया।
पिस्टल वह (Akshat Kedia murder case) खुद लेकर गया था। इसके लिए उसने आरोपी को 50 हजार रुपए व सोने की चेन भी सुपारी के रूप में दी। इसके बाद आरोपी ने शाम करीब 6.30 बजे उसकी कार में ही उसे 3 गोलियां मारी। इससे उसकी मौत हो गई थी।
यह भी पढ़ें

Akshat Agrawal murder case: अक्षत अग्रवाल मर्डर केस का सामने आया सच, आरोपी ने पुलिस के सामने बताई पूरी कहानी

(Akshat Kedia murder case) पिता का आया था फोन

अक्षत के घर से निकलने के करीब आधे घंटे के भीतर उसके पिता महेश केडिया ने 6.16 बजे कॉल किया था। इस पर अक्षत ने कहा था कि वह अपने एक दोस्त के साथ है। कुछ देर में यह घर आ जाएगा।
फिर साढ़े 6 बजे से उसका फोन स्वीच ऑफ बताने लगा था। इसके बाद परिजनों ने अपने स्तर से खोजबीन की और रात 9 बजे उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट गांधीनगर थाने में दर्ज कराई। यह बात भी सामने आ रही है कि घटना दिवस दोपहर 2 बजे आरोपी व मृतक मिले थे।
Akshat Kedia murder case

पुलिस ने आरोपी को भेजा जेल

परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने जांच शुरु की तो संदेही संजीव मंडल उर्फ भानू बंगाली का नाम सामने आया। इसके बाद पुलिस ने 21 अगस्त की सुबह 4 बजे उसके घर पर दबिश देकर उसे हिरासत में ले लिया।
इसके बाद उसने गोली मारने की पूरी बात (Akshat Kedia murder case) बताई। पुलिस ने उसके पास से 500-500 के 97 नोट व सोने की 2 चेन बरामद की थी। आरोपी ने पुलिस को अक्षत के कहने पर गोली मारने की पूरी बात बताई। 22 अगस्त को पुलिस ने आरोपी को विधिवत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

पुलिस की 2 टीमें करेंगीं मामले की जांच

एसपी ने बताया कि मामले में परिजनों से भी पूछताछ चल रही है। मृतक अक्षत के घर में लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज मिसिंग के सवाल पर एसपी ने कहा कि उस दिन उसके घर की बिजली गुल थी।
संभावना है कि कुछ फुटेज मिसिंग हों। उन्होंने बताया कि (Akshat Kedia murder case) पुलिस की 2 टीमों को जांच के लिए लगाया गया है। 3 पिस्टल बरामद होने के एंगल से भी जांच की जा रही है। इस दौरान सीएसपी व एसडीओपी ग्रामीण शुभम तिवारी भी मौजूद थे।

Hindi News/ Ambikapur / Akshat Kedia murder case: एसपी ने बताई अक्षत अग्रवाल मर्डर केस की पूरी बात, आरोपी की बात को ही माना जा रहा सच

ट्रेंडिंग वीडियो