scriptये तो बस शुरुआत है… अभिषेक शर्मा के पहले टी20 शतक पर युवराज सिंह ने दिया बड़ा बयान | yuvraj singh made a big statement on abhishek sharma first t20i century | Patrika News
क्रिकेट

ये तो बस शुरुआत है… अभिषेक शर्मा के पहले टी20 शतक पर युवराज सिंह ने दिया बड़ा बयान

Yuvraj Singh on Abhishek Sharma first T20i Century: जिम्‍बाब्‍वे के खिलाफ तूफानी शतक लगाने वाले युवा ऑलराउंडर अभिषेक शर्मा सुर्खियों में हैं। उनकी विस्‍फोटक पारी की भारत के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह ने भी तारीफ की है। आइये जानते हैं युवी ने क्‍या कहा है?

नई दिल्लीJul 08, 2024 / 02:13 pm

lokesh verma

Yuvraj Singh on Abhishek Sharma first T20i Century
Yuvraj Singh on Abhishek Sharma first T20i Century: आईपीएल के मंच पर धमाल मचा चुके युवा ऑलराउंडर अभिषेक शर्मा सुर्खियों में हैं। जिम्बाब्वे के खिलाफ डेब्यू मैच में उनके शून्य पर आउट होने के बाद आलोचनाएं भी हुईं, लेकिन अगले ही मैच में तूफानी शतक जड़कर उन्होंने अपनी काबिलियत साबित कर दी है। अभिषेक की शतकीय पारी को देखकर भारत के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह ने भी उनकी तारीफ में कसीदे पढ़े हैं। शनिवार को अपने पहले अंतरराष्ट्रीय मैच में कोई रन नहीं बना पाने के बाद अभिषेक ने जिम्बाब्वे के खिलाफ रविवार को दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में 46 गेंदों पर तूफानी शतक जड़ा।

युवराज बोले- बहुत गर्व है आप पर

प्लेयर ऑफ द मैच चुने गए अभिषेक ने अपने परिवार और युवराज सिंह को वीडियो कॉल किया। युवराज उनके प्रदर्शन से खुश थे और उन्होंने इस उपलब्धि के लिए उन्हें बधाई दी। युवी ने यह भी कहा कि ये तो बस शुरुआत है अभी और भी बहुत कुछ बाकी है। युवराज ने कहा बहुत बढ़िया, बहुत गर्व है। आप इसके हकदार थे।

‘पहले मैच में शून्‍य बनाने पर भी खुश थे युवी’

अभिषेक ने खुलासा किया कि पहले टी20 मैच में शून्य पर आउट होने के बाद युवराज खुश थे और उन्होंने कहा कि यह एक अच्छी शुरुआत है। हालांकि, अभिषेक को लगता है कि टी20 मैच में शतक ने उन्हें निश्चित रूप से गौरवान्वित किया है। अभिषेक ने कहा कि मैंने पहले मैच के बाद युवी पाजी को फोन किया था और मुझे नहीं पता कि क्यों, लेकिन वह बहुत खुश थे, उन्होंने कहा कि यह एक अच्छी शुरुआत है।
यह भी पढ़ें

अभिषेक शर्मा ने इस खास इंसान को दिया अपने रिकॉर्डतोड़ शतक का श्रेय और खोला बड़ा राज

यह सब उनकी वजह से है- अभिषेक

अभिषेक ने कहा कि मुझे लगता है कि मेरी शतकीय पारी से उन्हें भी गर्व होना चाहिए, ठीक मेरे परिवार की तरह। इसलिए मैं वास्तव में खुश हूं, उन्होंने मुझ पर जो कड़ी मेहनत की है और यह सब उनकी वजह से है। 2-3 सालों से वह मेरे लिए बहुत मेहनत कर रहे हैं और सिर्फ क्रिकेट ही नहीं, बल्कि मैदान के बाहर भी। इसलिए, यह एक बड़ा पल है।

Hindi News/ Sports / Cricket News / ये तो बस शुरुआत है… अभिषेक शर्मा के पहले टी20 शतक पर युवराज सिंह ने दिया बड़ा बयान

ट्रेंडिंग वीडियो