scriptविश्व विजेता टीम इंडिया के भारत पहुंचने में देरी, हरिकेन तूफान की वजह से बदला शेड्यूल, जानें कब आएगी | world champion team india arrival in india delayed flight schedule changed due to hurricane | Patrika News
क्रिकेट

विश्व विजेता टीम इंडिया के भारत पहुंचने में देरी, हरिकेन तूफान की वजह से बदला शेड्यूल, जानें कब आएगी

World Champion Team India Arrival in India Delayed: टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 का खिताब जीतने के बाद हरिकेन तूफान की वजह से बारबाडोस में फंसी भारतीय टीम की वापसी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। टीम के भारत लौटने का शेड्यूल एक बार फिर से बदल गया है।

नई दिल्लीJul 03, 2024 / 12:21 pm

lokesh verma

World Champion Team India Arrival in India Delayed
World Champion Team India Arrival in India Delayed: टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 का खिताब जीतने के बाद हरिकेन तूफान की वजह से बारबाडोस में फंसी भारतीय टीम की वापसी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। टीम के भारत लौटने का शेड्यूल एक बार फिर से बदल गया है। बता दें कि टीम को बारबाडोस से भारत वापस लाने के लिए बीसीसीआई ने एक स्‍पेशल फ्लाइट अरेंज की है। इसी फ्लाइट से करीब 22 भारतीय खेल पत्रकार भी आएंगे, लेकिन हरिकेन तूफान की वजह फ्लाइट की रवानगी में अभी देरी होगी। अब ये उड़ान गुरुवार सुबह 6 बजे (भारतीय समयानुसार) नई दिल्ली पहुंचने की संभावना है।

हरिकेन बेरिल तूफान के कारण हो रही देरी

जानकारी के अनुसार, भारतीय टीम की स्पेशल फ्लाइट गुरुवार सुबह 6 बजे नई दिल्ली में उतरेगी। दरअसल, टी20 विश्व कप विजेता टीम, अपने सहयोगी स्टाफ, कई बीसीसीआई अधिकारियों और खिलाड़ियों के परिवारों के साथ तूफान हरिकेन बेरिल के कारण बारबाडोस में फंसी हुई है। टीम को पहले सोमवार को स्थानीय समयानुसार सुबह 11 बजे (आईएसटी) बारबाडोस से रवाना होना था, लेकिन तूफान के कारण इसमें देरी हुई।
यह भी पढ़ें

विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा को दिखाया हरिकेन तूफान की तबाही का लाइव मंजर, आपने देखा क्या

दिल्‍ली पहुंचने पर होगा जोरदार स्‍वागत

भारतीय टीम की स्‍पेशल फ्लाइट के ब्रिजटाउन से सीधे दिल्ली पहुंचने की उम्मीद है। यहां पहुंचने के बाद टीम का भव्‍य स्‍वागत किया जाएगा और रोड शो का भी आयोजन किया जाएगा। इतना ही नहीं खिलाड़ियों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा सम्मानित भी किया जाएगा। हालांकि अभी तक कार्यक्रम की कोई पुष्टि नहीं हुई है।

Hindi News/ Sports / Cricket News / विश्व विजेता टीम इंडिया के भारत पहुंचने में देरी, हरिकेन तूफान की वजह से बदला शेड्यूल, जानें कब आएगी

ट्रेंडिंग वीडियो