scriptविराट कोहली के 50वें शतक पर झूमे पीएम मोदी और अमित शाह, जानें क्‍या कहा | virat kohli record 50th odi century pm modi amit shah priyanka gandhi and mallikarjun kharge says congratulate to him | Patrika News
क्रिकेट

विराट कोहली के 50वें शतक पर झूमे पीएम मोदी और अमित शाह, जानें क्‍या कहा

Virat Kohli 50th ODI Century: विराट कोहली को उनके 50वें वनडे अर्धशतक पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह के साथ ही कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और प्रियंका गांधी ने भी उन्‍हें बधाई दी है।

Nov 15, 2023 / 08:14 pm

lokesh verma

virat-kohli-50th-century-pm-modi.jpg
Virat Kohli 50th ODI Century: भारत और न्यूजीलैंड के बीच मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम में खेले जा रहे वर्ल्‍ड कप 2023 के सेमीफाइनल में विराट कोहली ने इतिहास के सुनहरे अक्षरों में अपना नाम दर्ज करा लिया है। किंग कोहली के बल्‍ले से वनडे करियर का 50वां शतक निकला है, जिसने पूरे देश को झूमने पर मजबूर कर दिया है। उन्‍होंने इस शतक के साथ भारत के महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर के 49 शतकों के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। जिसके बाद से कोहली को सोशल मीडिया पर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह के साथ ही कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और प्रियंका गांधी ने भी उन्‍हें बधाई दी है।

पीएम मोदी ने विराट कोहली को बधाई देते हुए कहा कि आज आपने न केवल 50वां वनडे शतक बनाया है, बल्कि दृढ़ता का शानदार उदाहरण भी दिया। यह उपलब्धि स्थायी समर्पण और असाधारण प्रतिभा को दिखाती है। मोदी ने आगे कहा कि मैं आपको हार्दिक बधाई देता हूं। आप अगली पीढ़ियों के लिए मानदंड स्थापित करते रहें।
https://twitter.com/imVkohli?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/imVkohli?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/imVkohli?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/ViratKohli?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News/ Sports / Cricket News / विराट कोहली के 50वें शतक पर झूमे पीएम मोदी और अमित शाह, जानें क्‍या कहा

ट्रेंडिंग वीडियो