scriptVictory Parade: मरीन ड्राइव पर जश्न में डूबे फैंस ने किया ऐसा काम, जानकर पूरा देश करेगा सलाम | victory parade marine drive fans give a way to ambulance while celebration of team india t20 world cup victory | Patrika News
क्रिकेट

Victory Parade: मरीन ड्राइव पर जश्न में डूबे फैंस ने किया ऐसा काम, जानकर पूरा देश करेगा सलाम

Victory Parade at Marine Drive: मरीन ड्राइव पर लाखों की संख्या में टीम इंडिया का स्वागत करने पहुंचे क्रिकेट फैंस ने एसा काम कर दिया, जिसे देख पूरा देश उन्हें सलाम करने वाला है।

नई दिल्लीJul 04, 2024 / 08:26 pm

Vivek Kumar Singh

Victory Parade
Indian Cricket Team: गुरुवार शाम मुंबई पहुंची टीम इंडिया का भव्य स्वागत करने के लिए हजारों उत्साहित प्रशंसक और क्रिकेट प्रेमी चर्चगेट के पास नरीमन पॉइंट से वानखेड़े स्टेटियम तक 1 किलोमीटर के मरीन ड्राइव मार्ग पर लाइन में खड़े थे। नरीमन पॉइंट से लेकर चर्चगेट तक का पूरा इलाका प्रशंसकों से खचाखच भरा हुआ था और वानखेड़े स्टेडियम दोपहर से ही वहां जुटी भीड़ के नारों और जयकारों से गूंज उठा। इस दौरान की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जिसे देख आप भी उनकी तारीफ करेंगे।

जश्न के बीच नहीं भूले जिम्मेदारी

क्रिकेट फैंस अपने चहेते खिलाड़ियों को टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी के साथ एक झलक पाने के लिए बेताब थे लेकिन इस दौरान वह अपनी जिम्मेदारी नहीं भूले। 3 लाख से ज्यादा फैंस मरीन ड्राइव पहुंचे और एक पूरा मरीन ड्राइव खचाखच भरा हुआ था लेकिन जैसे भी वहां से एंबुलेंस गुजरी, सभी फैंस साइड में खड़े हो गए और एंबुलेंस के लिए रास्ता बनाया।
नरीमन प्वाइंट और चर्चगेट इलाकों की ओर आने-जाने वाली सड़कों पर शाम के पीक आवर्स में भारी ट्रैफिक जाम का सामना करना पड़ा, क्योंकि इस बड़े अवसर के लिए अरब सागर के तटों पर पुरुषों, महिलाओं, युवाओं और यहां तक ​​कि कई वरिष्ठ नागरिकों का एक उत्साही समुद्र एकत्र हुआ था। टी-20 वर्ल्ड कप की जीत के जश्न में दिल्ली से मुंबई जा रही टीम इंडिया की विस्तारा फ्लाइट को छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरते हुए ‘वॉटर सैल्यूट’ दिया गया।
वहां से, टीम के सदस्य विजय परेड के लिए एक ओपन-डेक बस में सवार होकर दक्षिण मुंबई के लिए रवाना होंगे, जिसे विशेष रूप से गुजरात से यहां लाया गया है ताकि मैन इन ब्लू को शाही सवारी के लिए ले जाया जा सके। इस महत्वपूर्ण अवसर के लिए टीम इंडिया के रंगों, विश्व कप की तस्वीरों और क्रिकेट आइकनों की पोशाक में बस का व्यापक मेकअप किया गया था। जैसे ही रोमांचित भीड़ क्रिकेट चैंपियन के ‘दर्शन’ और विश्व कप ट्रॉफी की एक झलक का इंतजार कर रही थी, रुक-रुक कर हो रही बारिश के बीच आसमान काले मानसूनी बादलों से घिर गया और मरीन ड्राइव पर अचानक सैकड़ों छतरियां खुल गईं।

Hindi News/ Sports / Cricket News / Victory Parade: मरीन ड्राइव पर जश्न में डूबे फैंस ने किया ऐसा काम, जानकर पूरा देश करेगा सलाम

ट्रेंडिंग वीडियो