scriptSL va BAN : श्रीलंका-बांग्‍लादेश के मैच पर भारी बारिश का साया, एशिया कप से बाहर हो सकती है ये टीम | sl vs ban asia cup 2023 match colombo weather report rain havoc bangladesh team may be out of asia cup | Patrika News
क्रिकेट

SL va BAN : श्रीलंका-बांग्‍लादेश के मैच पर भारी बारिश का साया, एशिया कप से बाहर हो सकती है ये टीम

SL vs BAN Match Colombo Weather : एशिया कप 2023 के तहत आज 9 सितंबर को सुपर-4 स्टेज में श्रीलंका बनाम बांग्लादेश का मुकाबला कोलंबो के आर प्रेमदासा स्‍टेडियम में खेला जाएगा। बांग्लादेश के लिए यह करो या मरो वाला मैच होगा। लेकिन, उसकी उम्मीदों पर बारिश भी पानी फेर सकती है।

Sep 09, 2023 / 12:05 pm

lokesh verma

sl-vs-ban-asia-cup-2023-match-colombo-weather-report-rain-havoc-bangladesh-team-may-be-out-of-asia-cup.jpg

श्रीलंका-बांग्‍लादेश के मैच पर भारी बारिश का साया, एशिया कप से बाहर हो सकती है ये टीम।

SL vs BAN Match Colombo Weather : एशिया कप 2023 के तहत आज 9 सितंबर को सुपर-4 स्टेज में श्रीलंका बनाम बांग्लादेश का मुकाबला कोलंबो के आर प्रेमदासा स्‍टेडियम में खेला जाएगा। एक तरफ जहां श्रीलंका सुपर-4 स्टेज में अपना पहला मुकाबला खेलने उतरेगी तो वहीं बांग्लादेश के लिए यह करो या मरो वाला मैच होगा। क्‍योंकि शाकिब अल हसन के नेतृत्‍व वाली बांग्लादेशी टीम सुपर-4 के अपने पहले मैच में पाकिस्तान के हाथों सात विकेट से हार गई थी। अगर वह आज भी हार जाती है तो सुपर-4 से बाहर होने वाली पहली टीम बन जाएगी। ऐसे में बांग्‍लादेश जीत के साथ टूर्नामेंट में बने रहना चाहेगी। लेकिन, उसकी उम्मीदों पर बारिश भी पानी फेर सकती है।

दरअसल, श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेले जाने वाले मैच पर भारी बारिश का साया है। एक्‍यूवेदर की रिपोर्ट के अनुसार, कोलंबो में आज बारिश होने के 90 प्रतिशत आसार हैं। रिपोर्ट की मानें तो दिन की शुरुआत से ही कुछ स्थानों पर गरज के साथ काले बादल छाए रहेंगे और बारिश भी होगी। ऐसे में श्रीलंका बनाम बांग्लादेश का मैच प्रभावित होना तय माना जा रहा है।

श्रीलंका-बांग्लादेश के मैच के लिए नहीं रिजर्व डे

श्रीलंका और बांग्लादेश का मुकाबला भारी बारिश के चलते रद्द हुआ तो दोनों टीमों को एक-एक अंक से संतोष करना पड़ेगा। इस मैच के लिए कोई रिजर्व डे नहीं रखा गया है। ऐसे में बांग्लादेश का टूर्नामेंट से बाहर होना लगभग तय है। क्‍योंकि पाकिस्तान के खिलाफ मैच गंवाने के बाद बांग्लादेश ने अभी तक एक भी अंक हासिल नहीं किया है।

यह भी पढ़ें

बांग्‍लादेशी खिलाड़ी के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, एशिया कप छोड़कर लौटेगा स्‍वदेश



इस तरह बांग्‍लादेश पहुंच सकता है फाइनल में

बांग्‍लादेश का आज का मैच अगर बरिश से धुलता है तो एक ही स्थिति में वह फाइनल तक का सफर तय कर सकता है और वह ये है कि अपने अगले मुकाबले में वह भारत को हरा दे। क्‍योंकि उस स्थिति में बांग्‍लादेश के तीन अंक हो जाएंगे। हालांकि इसके साथ उन्हें अन्य टीमों की हार अथवा बारिश से मैच धुलने के लिए दुआ करनी होगी।

यह भी पढ़ें

भारत-पाक महामुकाबले से पहले संजू सैमसन ने छोड़ा टीम इंडिया का साथ, जानें क्यों

Hindi News/ Sports / Cricket News / SL va BAN : श्रीलंका-बांग्‍लादेश के मैच पर भारी बारिश का साया, एशिया कप से बाहर हो सकती है ये टीम

ट्रेंडिंग वीडियो