scriptसूर्यकुमार यादव की तारीफ में इस ऑस्ट्रेलियाई पूर्व दिग्गज का बड़ा बयान, जानिए क्या कहा | Patrika News
क्रिकेट

सूर्यकुमार यादव की तारीफ में इस ऑस्ट्रेलियाई पूर्व दिग्गज का बड़ा बयान, जानिए क्या कहा

T20 World Cup 2022: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी शेन वॉटसन ने भारतीय बल्लेबाज़ सूर्यकुमार यादव की जमकर तारीफ की है।

Nov 08, 2022 / 12:42 pm

Tanay Mishra

suryakumar_yadav_hook_shot.jpg

Suryakumar Yadav

इस टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) का बल्ला जमकर चल रहा है। 5 मैचों में 75 के औसत से सूर्यकुमार अब तक 225 रन बना चुके हैं और इस टूर्नामेंट में सर्वाधिक रन बनाने वालों की लिस्ट में तीसरे स्थान पर है। टी-20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले से ही सूर्यकुमार अपने बल्ले से गेंदबाज़ों पर कहर बरपा रहे है। हाल ही में वह आईसीसी (ICC) की टॉप 10 बल्लेबाज़ों की लिस्ट में भी पहले स्थान पर आ गए है।

सूर्यकुमार के इस प्रदर्शन के लिए उन्हें हर तरफ से तारीफ मिल रही है। अब हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज ऑल-राउंडर शेन वॉटसन (Shane Watson) ने सूर्यकुमार की जमकर तारीफ की है।


क्या कहा वॉटसन ने?

सूर्यकुमार की तारीफ करते हुए वॉटसन ने कहा, “जो सूर्यकुमार कर रहा है वो हर किसी के बस की बात नहीं है। पहले उन्होनें आईपीएल (IPL) में शानदार प्रदर्शन किया और अब उस प्रदर्शन को इंटरनेशनल क्रिकेट में भी दोहरा रहे है, जो आसान नहीं होता। ऑस्ट्रेलिया आकर इस तरह से रन बनाना हर किसी के बस की बात नहीं होती। गेंदबाज़ को पढ़ना और फिर उनके खिलाफ रचनात्मक शॉट्स खेलना काफी मज़ेदार है, पर आसान नहीं। फील्डर्स का भी ध्यान रखना पड़ता है। पर सूर्यकुमार यह काम बखूबी कर रहे है।”

Hindi News/ Sports / Cricket News / सूर्यकुमार यादव की तारीफ में इस ऑस्ट्रेलियाई पूर्व दिग्गज का बड़ा बयान, जानिए क्या कहा

ट्रेंडिंग वीडियो