scriptशाहीन अफरीदी से हुई हाथापाई और शोल्डर विवाद पर शान मसूद ने तोड़ी चुप्पी, बताया आखिर क्या हुआ था | shan masood broke his silence on the scuffle and shoulder controversy with shaheen afridi | Patrika News
क्रिकेट

शाहीन अफरीदी से हुई हाथापाई और शोल्डर विवाद पर शान मसूद ने तोड़ी चुप्पी, बताया आखिर क्या हुआ था

Masood-Afridi Shoulder Controversy: पाकिस्तान टीम की बांग्लादेश से टेस्‍ट सीरीज हारने और खिलाडि़यों में आपसी विवाद को लेकर खूब आलोचना हो रही है। इस हार की जिम्‍मेदारी लेते हुए कप्‍तान शान मसूद ने शाहीन अफरीदी से हुई हाथापाई और शोल्डर विवाद पर खुलासा किया है कि आखिर हुआ क्‍या था?

नई दिल्लीSep 04, 2024 / 04:37 pm

lokesh verma

Masood-Afridi Shoulder Controversy
Masood-Afridi Shoulder Controversy: बांग्लादेश ने पाकिस्तान टीम 2-0 से हराकर क्लीन स्वीप कर दिया है। रावलपिंडी में खेले गए पहले टेस्‍ट में बांग्‍लादेश ने 10 विकेट से शानदार जीत दर्ज की तो दूसरे मैच में पाकिस्‍तान को छह विकेट से रौंदकर इतिहास रच दिया। ये क्रिकेट के इतिहास में पहली बार है, जब बांग्‍लादेश ने टेस्ट फॉर्मेट में पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज जीती है। इस सीरीज में पाकिस्तान के खिलाड़ियों ने बेहद खराब प्रदर्शन किया, जिसकी वजह से उनकी काफी आलोचना हुई। इस दौरान कप्‍तान शान मसूद की शाहीन अफरीदी से हाथापाई के दौरान मोहम्‍मद रिजवान की पिटाई और शोल्डर विवाद की खबरें सुर्खियों में रहीं। जिस पर सीरीज के बाद शान मसूद ने खुद खुलासा किया है कि आखिर हुआ क्‍या था?

शाहीन अफरीदी को दूसरे टेस्ट से किया था बाहर 

दरअसल पाकिस्‍तान के बाएं हाथ के स्‍टार पेसर शाहीन अफरीदी को दूसरे टेस्ट से बाहर कर दिया गया था, क्‍योंकि पहले टेस्ट में वह कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके थे। वह सिर्फ दो विकेट ही अपने नाम कर सके थे। इस कारण शाहीन अफरीदी को पाकिस्तान स्क्वाड से बाहर का रास्ता दिखाया गया। वहीं, जब दूसरे टेस्‍ट की प्‍लेइंग इलेवन की घोषणा की गई तो नसीम शाह को भी बाहर कर दिया गया।

शाहीन अफरीदी और शान मसूद के बीच हुई हाथापाई!

बता दें कि पहले टेस्ट मैच का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें शाहीन अफरीदी झड़प के दौरान अपने कंधे से शान मसूद का हाथ हटाते हुए नजर आए थे। इसके बाद पाकिस्तान मीडिया से खबर आई कि ड्रेसिंग रूम में शाहीन अफरीदी और शान मसूद के बीच हाथापाई भी हुई और उसी दौरान बीच बचाव कर रहे मोहम्‍मद रिजवान को दोनों पीटा।
यह भी पढ़ें

पाक को रौंदने के बाद भारत आ रही बांग्लादेश की टीम, जानें शेड्यूल के साथ कब-कहां देख सकेंगे मैच

शान मसूद ने किया ये खुलासा

शाहीन अफरीदी से विवाद को लेकर अब शान मसूद खुलासा किया है कि आखिर उस दिन हुआ क्‍या था? शान मसूद दूसरे टेस्ट में टीम को मिली हार के बाद बताया कि उस दौरान शाहीन अफरीदी के कंधे में दर्द था। जब मैंने उसके कंधे पर अपना हाथ रखा तो उसने मुझे हाथ हटाने के लिए कहा था। इसके साथ ही मसूद ने ये भी कहा कि दोनों के बीच किसी तरह का विवाद या अनबन नहीं है।

Hindi News/ Sports / Cricket News / शाहीन अफरीदी से हुई हाथापाई और शोल्डर विवाद पर शान मसूद ने तोड़ी चुप्पी, बताया आखिर क्या हुआ था

ट्रेंडिंग वीडियो