scriptShah Rukh Khan Birthday : क्रिकेटर सुरेश रैना ने शाहरुख को किया बर्थडे विश, जानें क्या कहा | shahrukh khan birthday cricketer suresh raina wishes srk birthday | Patrika News
क्रिकेट

Shah Rukh Khan Birthday : क्रिकेटर सुरेश रैना ने शाहरुख को किया बर्थडे विश, जानें क्या कहा

Shahrukh Khan Birthday : बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान आज 2 नवंबर को 57 साल के हो गए हैं। अभिनेता हो या नेता या फिर क्रिकेटर सभी लोग अपने-अपने तरीके से शाहरुख को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। क्रिकेटर सुरेश रैना ने शाहरुख खान और प्रवीण कुमार के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट किया है कि बेहतरीन और सबसे बहुमुखी अभिनेताओं में से एक एसआरके को जन्मदिन की शुभकामनाएं।

Nov 02, 2022 / 03:09 pm

lokesh verma

shahrukh-khan-birthday-cricketer-suresh-raina-wishes-srk-birthday.jpg

क्रिकेटर सुरेश रैना ने शाहरुख को किया बर्थडे विश।

Shah Rukh Khan Birthday : बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान आज 2 नवंबर को 57 साल के हो गए हैं। हर साल की तरह इस बार भी शाहरुख खान के घर मन्नत के बाहर बड़ी संख्या में फैंस देखने को मिले, जो शाहरुख की एक झलक पाने को बेताब थे। वहीं, शाहरुख ने भी अपने प्रशंसकों को निराश नहीं किया और आधी रात टैरेस पर आकर अभिभावदन स्वीकार किया। इसके साथ ही किंग खान को जन्मदिन की बधाई देने का सिलसिला जारी है। अभिनेता हो या नेता या फिर क्रिकेटर सभी लोग अपने-अपने तरीके से शाहरुख को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।
शाहरुख खान को उनके जन्मदिन पर क्रिकेटर सुरेश रैना ने भी बधाई दी है। सुरेश रैना ने शाहरुख खान और प्रवीण कुमार के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट किया है कि बेहतरीन और सबसे बहुमुखी अभिनेताओं में से एक एसआरके को जन्मदिन की शुभकामनाएं। आप एक सच्चे रत्न हो, जिसका आत्मा बहुत ही खूबसूरत है। आपको हमेशा हर चीज के लिए शुभकामनाएं। आपको ढेर सारा प्यार और सम्मान।

यह भी पढ़े – कोहली ने अपने नाम किया बड़ा रिकॉर्ड, इस मामले में जयवर्धन को छोड़ा पीछे
https://twitter.com/iamsrk?ref_src=twsrc%5Etfw
DDLJ फिर से थियेटर में रिलीज, शो हुए हाउसफुल

शाहरुख खान के फैंस को उनके जन्मदिन पर यश राज फिल्म्स ने बेहतरीन तोहफा दिया। यशराज फिल्म्स ने एसआरके की सबसे रोमांटिक प्रेम कहानी ‘दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ की विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन रखा है। 2 नवंबर को यह फिल्म दिल्ली समेत देशभ के विभिन्न पीवीआर, आईनॉक्समूवीज और सिनेपोलिस इंडिया में रिलीज की गई। इसका पता चलते ही लोगों ने टिकट बुक कराने शुरू कर दिए हैं। बताया जा रहा है कि कई थियेटर में शो हाउसफुल हो चुके हैं।

यश राज फिल्म्स ने इंस्टाग्राम पर की थी घोषणा

बता दें कि यश राज फिल्म्स ने हाल ही में इसकी घोषणा करने के लिए इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया था। जिसमें लिखा था कि कैप्शन पढ़ा, ‘हमारी पसंदीदा प्रेम कहानी सिल्वर स्क्रीन पर वापस आ रही है, देखें दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे 2 नवंबर 2022 को केवल भारतीय सिनेमाघरों में’।

यह भी पढ़े – शाकिब अल हसन के बयान पर द्रविड़ हुए हंसते-हंसते लोटपोट

Hindi News / Sports / Cricket News / Shah Rukh Khan Birthday : क्रिकेटर सुरेश रैना ने शाहरुख को किया बर्थडे विश, जानें क्या कहा

ट्रेंडिंग वीडियो