scriptरोहित शर्मा ने जब लाइव मैच के दौरान इस ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज को कहा पागल, देखें वीडियो | rohit sharma to steve smith saying ye pagal hai in ind vs aus 1st test video | Patrika News
क्रिकेट

रोहित शर्मा ने जब लाइव मैच के दौरान इस ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज को कहा पागल, देखें वीडियो

IND vs AUS 1st Test : राेहित शर्मा भारत के लिए क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में शतक लगाने वाले पहले कप्तान बन गए हैं। इसी मैच के दौरान रोहित शर्मा को ऑस्ट्रेलिया के उपकप्तान स्टीव स्मिथ को मैदान में पागल कहते सुना गया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Feb 11, 2023 / 09:53 am

lokesh verma

rohit-sharma-to-steve-smith-saying-ye-pagal-hai-in-ind-vs-aus-1st-test-video.jpg

रोहित शर्मा ने जब लाइव मैच के दौरान इस ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज को कहा पागल।

IND vs AUS 1st Test : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच नागपुर टेस्ट में दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक टीम इंडिया ने 7 विकेट के नुकसान पर 321 रन बना लिए हैं। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने जहां 212 गेंदों का सामना करते हुए 15 चौके और 2 छक्कों की मदद से 120 रन बनाए हैं। वहीं रविंद्र जडेजा और अक्षर पटेल की अर्धशतकीय पारियों की वजह से टीम इंडिया मजबूत स्थिति में पहुंच गई है। राेहित शर्मा भारत के लिए क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में शतक लगाने वाले पहले कप्तान बन गए हैं। इसी मैच के दौरान रोहित शर्मा को ऑस्ट्रेलिया के उपकप्तान स्टीव स्मिथ को मैदान में पागल कहते सुना गया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, ये मामला भारतीय पारी के 77वें ओवर का है। मार्नस लाबुशेन गेंदबाजी के लिए आए थे और रोहित शर्मा 115 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे तो रविंद्र जडेजा 7 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद थे। दूसरी गेंद पर रोहित शर्मा ने शॉट लगाया तो बॉल सीधे स्मिथ के हाथ में गई। रोहित ने एक रन लेने का प्रयास किया, लेकिन स्मिथ की तेज थ्रो देख उन्होंने जडेजा को मना कर दिया।

ये पागल है थोड़ा… सच में

इस बीच रोहित को लाइव मैच में यह कहते हुए सुना गया कि ये पागल है थोड़ा… सच में। वायरल वीडियो में स्टीव स्मिथ को रोहित शर्मा द्वारा साफ सुना जा सकता है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस पर तरत-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

यह भी पढ़े – भारत और ऑस्ट्रेलिया के दिग्गजों के बीच लाइव कमेंट्री के दौरान आपस में हुई भिड़ंत
https://twitter.com/adikukalyekar/status/1623964536360542210?ref_src=twsrc%5Etfw

रोहित शर्मा ने जड़े 15 चौके और 2 छक्के

बता दें कि रोहित शर्मा ने नागपुुर टेस्ट में अब तक भारत की ओर से सर्वाधिक रन बनाए है। रोहित ने 212 गेंदों में 15 चौके और 2 छक्कों के साथ 120 रन की पारी खेली है। उन्हें नई गेंद लेते ही 81वें ओवर में पैट कमिंस ने क्लीन बोल्ड किया। अब टेस्ट क्रिकेट में रोहित शर्मा के 9 शतक हो गए हैं।

Hindi News/ Sports / Cricket News / रोहित शर्मा ने जब लाइव मैच के दौरान इस ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज को कहा पागल, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो