scriptIND vs ENG Semi final T20 World Cup 2022: रोहित शर्मा बोले- मैं सेमीफाइनल के लिए फिट, बताया पंत या कार्तिक कौन खेलेगा आज | rohit sharma statement on india vs england semi final match t20 world cup 2022 | Patrika News
क्रिकेट

IND vs ENG Semi final T20 World Cup 2022: रोहित शर्मा बोले- मैं सेमीफाइनल के लिए फिट, बताया पंत या कार्तिक कौन खेलेगा आज

Rohit Sharma Health Update : कप्तान रोहित शर्मा इंग्लैंड के खिलाफ गुरुवार को खेले जाने वाले सेमीफाइनल के लिए अब पूरी तरह फिट हो गए हैं। रोहित शर्मा ने अपनी चोट को लेकर अपडेट दिया है। रोहित शर्मा ने कहा कि अब वह सेमीफाइनल के लिए पूरी तरह फिट हो चुके हैं और इंग्लैंंड के खिलाफ मैच खेलेंगे। इसके साथ ही उन्होंने दिनेश कार्तिक या ऋषभ पंत को खिलाने को लेकर भी अपडेट दिया है।

Nov 10, 2022 / 09:06 am

lokesh verma

rohit-sharma-statement-on-india-vs-england-semi-final-match-t20-world-cup-2022.jpg

कप्तान रोहित शर्मा बोले- मैं सेमीफाइनल के लिए फिट।

t20 world cup 2022 : इंग्लैंड के खिलाफ आज गुरुवार को खेले जाने वाले महामुकाबले से पहले टीम इंडिया और फैंस के लिए अच्छी खबर है। कप्तान रोहित शर्मा दूसरे सेमीफाइनल के लिए अब पूरी तरह फिट हो गए हैं। बता दें कि मंगलवार को अभ्यास सत्र के दौरान रोहित शर्मा के दाहिने हाथ में 150 किमी रफ्तार वाली बॉल लग गई थी। चोटिल होने के बाद असहनीय दर्द होने पर वह आइस पैक से सिकाई करते हुए देखे गए थे। हालांकि उसके थोड़ी देर बाद ही रोहित शर्मा ने फिर से अभ्यास शुरू कर दिया था। वहीं, अब रोहित शर्मा ने अपनी चोट को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। रोहित शर्मा ने कहा कि अब वे पूरी तरह फिट हो चुके हैं और इंग्लैंंड के खिलाफ सेमीफाइनल में खेलेंगे।
मीडिया से रूबरू होते हुए रोहित शर्मा ने बताया कि मुझे मंगलवार को एक गेंद लग गई थी, लेकिन अब उन्हें ठीक लग रहा है। हालांकि हाथ पर थोड़ा सा निशान बना था, जो कि अब बिल्कुल नहीं है। रोहित शर्मा अपने हेल्थ अपडेट के साथ ही दिनेश कार्तिक और ऋषभ पंत को खिलाने के विषय पर भी बड़ी बात कही है। हालांकि प्लेइंग इलेवन में किसे शामिल किया जाएगा, ये बात उन्होंने साफ नहीं की है।

कार्तिक या पंत कौन खेलेगा

ऋषभ पंत और दिनेश कार्तिक के चयन को लेकर रोहित शर्मा ने बताया कि दोनों ही उनके समीकरण में रहेंगे। हालांकि रोहित ने ये साफ नहीं किया कि प्लेइंग इलेवन में कौन शामिल होगा? वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऋषभ पंत को दिनेश कार्तिक पर तरजीह मिल सकती है। क्योंकि दिनेश कार्तिक इस टूर्नामेंट में अब तक फेल रहे हैं। जबकि भारत के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग समेत कई दिग्गज दिनेश कार्तिक को खिलाए जाने के पक्ष में हैं।

यह भी पढ़े – शाहिद अफरीदी ने भारत की जीत को लेकर की ये बड़ी भविष्यवाणी

सूर्या की जमकर तारीफ

इस दौरान रोहित शर्मा ने सूर्यकुमार यादव की तारीफ की है। रोहित ने कहा कि सूर्यकुमार यादव को हर तरह के हालात में खुलकर खेलना पसंद है। चाहे स्कोर कुछ भी हो, उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। सूर्यकुमार को अतिरिक्त दबाव में खेलने में ज्यादा मजा आता है। सूर्या की सीमा असीमित है। इसके साथ ही रोहित ने बताया कि सूर्या को बड़े ग्राउंड ज्यादा पसंद हैं, क्योंकि छोटे ग्राउंड में उन्हें गैप्स नजर नहीं आते हैं।

यह भी पढ़े – शोएब अख्तर बोले- फाइनल से पहले घर लौट सकती हैं भारत-पाक टीमें

Hindi News/ Sports / Cricket News / IND vs ENG Semi final T20 World Cup 2022: रोहित शर्मा बोले- मैं सेमीफाइनल के लिए फिट, बताया पंत या कार्तिक कौन खेलेगा आज

ट्रेंडिंग वीडियो