scriptन विराट, न सूर्या, रोहित शर्मा को इस बल्लेबाज के साथ बैटिंग करना है सबसे ज्यादा पसंद | rohit sharma love to batting with australian wicketkeeper batsman adam | Patrika News
क्रिकेट

न विराट, न सूर्या, रोहित शर्मा को इस बल्लेबाज के साथ बैटिंग करना है सबसे ज्यादा पसंद

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने अपने करियर में कई खिलाड़ियों के साथ शानदार बल्लेबाजी की है और साझेदारी के कई रिकॉर्ड्स भी बनाए हैं लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा मजा एडम गिलक्रिस्ट के साथ बल्लेबाजी करने में आता है।

Apr 12, 2024 / 03:09 pm

Vivek Kumar Singh

suryaro.jpg
गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग 2025 के एक मुकाबले में रोहित शर्मा ने ईशान किशन के साथ मिलकर मुंबई इंडियंस को शानदार शुरुआत दी और कई बेहतरीन शॉट लगाए। इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने 16वें ओवर में ही 197 के लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया। रोहित इस मुकाबले में शानदार फील्डिंग की वजह से पवेलयन लौटे। रोहित ने ईशान के साथ शानदार बल्लेबाजी की लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा मजा किसी और के साथ बल्लेबाजी करने में आता है।
रोहित शर्मा ने शिखर धवन, विराट कोहली और सूर्या के साथ भी बल्लेबाजी की है लेकिन ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस में रोहित शर्मा ने बताया कि उन्हें ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज एडम गिलक्रिस्ट के साथ बल्लेबाजी करने में सबसे ज्यादा मजा आता है। आपको बता दें कि एडम गिलक्रिस्ट आईपीएल के शुरुआत में रोहित शर्मा के साथ हैदराबाद डेकेन चार्जर्स में थे। दोनों ने टीम के लिए कई विध्वंसक पारियां खेली। दोनों एक ही शैली के बल्लेबाज हैं और जब रोहित ने उनके साथ बल्लेबाजी की तब वह करियर के आखिरी पड़ाव पर थे।
रोहित ने ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस में वर्ल्डकप 2023 के फाइनल में मिली हार के बारे में भी बात की। उन्होंने बताया. “फाइनल से पहले हमने सारी तैयारी कर ली थी। ऐसा कोई भी फील्ड नहीं था, जहां हमें कमी दिखाई दे रही थी। लेकिन उस दिन हमारा दिन नहीं था और ऑस्ट्रेलिया ने हमसे बेहतर क्रिकेट खेला।”

Hindi News / Sports / Cricket News / न विराट, न सूर्या, रोहित शर्मा को इस बल्लेबाज के साथ बैटिंग करना है सबसे ज्यादा पसंद

ट्रेंडिंग वीडियो