scriptRishabh Pant ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया बड़ा झटका, IPL ऑक्शन से पहले उनकी इस पोस्‍ट से मचाई खलबली | rishabh pant may leave delhi capitals before ipl 2025 mega auction his post viral on social media | Patrika News
क्रिकेट

Rishabh Pant ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया बड़ा झटका, IPL ऑक्शन से पहले उनकी इस पोस्‍ट से मचाई खलबली

टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्‍लेबाज ऋषभ पंत ने आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन से पहले सोशल मीडिया पर एक पोस्‍ट करते हुए दिल्‍ली कैपिटल्‍स को बड़ा झटका दिया है। उनकी इस पोस्‍ट ने खलबली मचा दी है।

नई दिल्लीOct 12, 2024 / 10:17 am

lokesh verma

Rishabh Pant
बीसीसीआई ने जब से सभी आईपीएल फ्रेंचाइजी टीमों के लिए नियमों का ऐलान किया है, तब से IPL 2025 के मेगा ऑक्शन को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। ऑक्शन से पहले सभी फैंस की नजर फ्रेंचाइजियों के फैसलों पर टिकी हैं कि कौन सी टीम कौन से खिलाड़ियों को रिटेन करती और किन्‍हें रिलीज करती है। माना जा रहा है कि कुछ बड़े खिलाड़ी खुद पुरानी टीम छोड़ सकते हैं। उनमें भारतीय टीम के स्‍टार विकेटकीपर बल्‍लेबाज ऋषभ पंत का नाम भी शामिल है। वह फिलहाल दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा है। इसी बीच ऋषभ पंत ने आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन से पहले सोशल मीडिया पर एक पोस्‍ट करते हुए दिल्‍ली कैपिटल्‍स को बड़ा झटका दिया है। उनकी इस पोस्‍ट ने खलबली मचा दी है।

पंत के बयान ने दिल्ली में मचाई खलबली

ऋषभ पंत ने एक्‍स पर पोस्‍ट करते हुए लिखा है कि अगर वह ऑक्शन में जाते हैं तो बिकेंगे या नहीं और अगर वह बिके तो उन्हें कितना प्राइस मिलेगा। पंत की इस पोस्ट से माना जा रहा है कि वह दिल्ली कैपिटल्‍स का साथ छोड़ने जा रहे हैं। हालांकि उन्होंने कुछ साफ नहीं किया है कि वह दिल्ली की टीम से बाहर होने वाले हैं। ऋषभ पंत दिल्ली के कप्तान हैं और फिलहाल शानदार फॉर्म में भी हैं। ऐसे में दिल्ली कैपिटल्‍स उन्हें रिटेन करना चाहेगी, लेकिन ये पंत पर निर्भर करेगा कि वे दिल्ली के साथ बने रहना चाहेंगे या ऑक्शन में जाना चाहेंगे। पंत के इस पोस्ट के बाद फैंस के बीच नई चर्चा को शुरू हो गई है।
यह भी पढ़ें

न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज के लिए गौतम गंभीर इस खिलाड़ी को उपकप्तान बना चौंकाया

ऋषभ पंत का IPL करियर

ऋषभ पंत के आईपीएल करियर पर नजर डालें तो वह अब तक 110 पारियों में 35.31 की औसत और 148.93 के स्ट्राइक रेट से रन बनाते आए हैं। पंत के नाम 18 अर्धशतक और एक एक शतक भी है। पंत अकेले अपने दम पर मैच जिता सकते हैं, ऐसे में वह आईपीएल मेगा ऑक्‍शन में किसी भी टीम की पहली पसंद होंगे। आईपीएल में ऑक्शन में उन पर 15+ करोड़ की बोली लग सकती है।

Hindi News / Sports / Cricket News / Rishabh Pant ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया बड़ा झटका, IPL ऑक्शन से पहले उनकी इस पोस्‍ट से मचाई खलबली

ट्रेंडिंग वीडियो