scriptऋषभ पंत ने जान बचाने वाले 2 लड़कों को बताया असली हीरो, भावुक होकर बोले- मैं हमेशा आपका कर्जदार रहूंगा | rishabh pant emotional post for 2 boys who saved their lives | Patrika News
क्रिकेट

ऋषभ पंत ने जान बचाने वाले 2 लड़कों को बताया असली हीरो, भावुक होकर बोले- मैं हमेशा आपका कर्जदार रहूंगा

Rishabh Pant : ऋषभ पंत कार हादसे के बाद पहली बार बयान जारी करते हुए कहा है कि उनकी रिकवरी अच्छी हो रही है और उनकी सर्जरी सफल रही। उन्होंने समर्थन के लिए सभी को धन्यवाद दिया। इसके बाद उन्होंने एक अन्य इमोशनल ट्वीट किया है, जिसमें पंत ने उन्हें अस्पताल पहुंचाने वाले दो लड़कों को असली हीरोज बताया है।

Jan 17, 2023 / 11:34 am

lokesh verma

rishabh_pant_emotional_post_for_2_boys_who_saved_their_lives.jpg

ऋषभ पंत ने जान बचाने वाले 2 लड़कों को बताया असली हीरो।

Rishabh Pant : भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत फिलहाल मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में अपना इलाज करा रहे हैं। हादसे के बाद पहली बार उन्होंने बयान जारी करते हुए कहा है कि उनकी रिकवरी अच्छी हो रही है और वह आगे की चुनौतियों के लिए तैयार हैं। पंत ने कहा कि उनकी सर्जरी सफल रही। उन्होंने बीसीसीआई, जय शाह, साथी खिलाड़ियों, डॉक्सर्ट्स और फैंस को अविश्वसनीय समर्थन के लिए धन्यवाद दिया। इसके बाद उन्होंने एक अन्य इमोशनल ट्वीट और किया है, जिसमें उन्हें अस्पताल पहुंचाने वाले दो लड़कों को असली हीरोज बताया है।
ऋषभ पंत ने इस ट्वीट में कहा कि हो सकता है कि वह व्यक्तिगत रूप से सभी का धन्यवाद न अदा कर सकें। लेकिन, वह उन दो असली हीरोज के बारे में बताना चाहेंगे, जिन्होंने दुर्घटना के दौरान मेरी मदद की और सुनिश्चित किया कि वह सुरक्षित रूप से अस्पताल पहुंच सकें। ऋषभ ने लिखा रजत कुमार और निशु कुमार का धन्यवाद। वह हमेशा आपके आभारी और कर्जदार रहेंगे।
https://twitter.com/RishabhPant17/status/1614997598217342977?ref_src=twsrc%5Etfw
सर्जरी सफल होने पर जताई खुशी

इससे पहले ट्वीट में ऋषभ पंत ने लिखा… दिल से, मैं अपने सभी प्रशंसकों, साथियों, डॉक्टरों और फिजियो को धन्यवाद देना चाहता हूं। उन्होंने कहा कि मैं सभी समर्थन और शुभकामनाओं के लिए आभारी हूं। मुझे आपको यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मेरी सर्जरी सफल रही। उन्होंने बीसीसीआई, जय शाह और सरकारी अधिकारियों को उनके अविश्वसनीय समर्थन के लिए धन्यवाद दिया।

यह भी पढ़े – बाबर आजम के अश्लील वीडियो और फोटो वायरल, क्या हनी ट्रैप का हुए शिकार?

30 दिसंबर को हुआ था कार हादसा

बता दें कि 30 दिसंबर को सुबह करीब 5:30 बजे 25 वर्षीय पंत चमत्कारिक रूप से बच गए, जब उनकी कार दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर एक सड़क के डिवाइडर से टकरा गई और उसमें आग लग गई थी। ये भीषण कार दुर्घना उत्तराखंड के हरिद्वार जिले के मंगलौर और नरसन के बीच हुई थी।

यह भी पढ़े – भारतीय टीम से खौफजदा ऑस्ट्रेलियन दिग्गज ने की भविष्यवाणी, बोले- हम नहीं जीतेंगे

Hindi News/ Sports / Cricket News / ऋषभ पंत ने जान बचाने वाले 2 लड़कों को बताया असली हीरो, भावुक होकर बोले- मैं हमेशा आपका कर्जदार रहूंगा

ट्रेंडिंग वीडियो