scriptAsia Cup 2023: एशिया कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान होते ही बाबर आजम ने दी ये चेतावनी | pakistani skipper babar azam big statement before asia cup 2023 said team players hungry for success | Patrika News
क्रिकेट

Asia Cup 2023: एशिया कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान होते ही बाबर आजम ने दी ये चेतावनी

Babar Azam On Asia Cup 2023 : एशिया कप 2023 में भारत और पाकिस्‍तान के बीच खेले जाने वाले मुकाबले का क्रिकेट फैंस बेसब्री से इंतजार है। एशिया कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान होते ही पाकिस्‍तानी टीम के कप्‍तान बाबर आजम की ओर बड़ा बयान सामने आया है।

Aug 22, 2023 / 12:57 pm

lokesh verma

babar-azam.jpg

एशिया कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान होते ही बाबर आजम ने दी ये चेतावनी।

Babar Azam On Asia Cup 2023 : एशिया कप 2023 में चिरप्रतिद्वंद्वी भारत और पाकिस्‍तान के बीच खेले जाने वाले मुकाबले का क्रिकेट फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पाकिस्‍तान के बाद अब भारत की ओर से भी टीम स्‍क्‍वॉड का ऐलान कर दिया गया है। इस बार यह टूर्नामेंट वनडे फॉर्मेट के साथ हाइब्रिड मॉडल के आधार पर खेला जाएगा। एशिया कप की मेजबानी भले ही पाकिस्‍तान के पास हो, लेकिन वहां सिर्फ चार मुकाबले ही खेले जाएंगे। जबकि फाइनल समेत 9 मैच श्रीलंका की धरती पर आयोजित होंगे। टूर्नामेंट से पहले भारतीय टीम का ऐलान होते ही पाकिस्‍तानी टीम के कप्‍तान बाबर आजम की ओर बड़ा बयान आया है।

बता दें कि एशिया कप से पहले पाकिस्तान की टीम अफगानिस्तान के खिलाफ श्रीलंका में आज 22 अगस्त से 3 वनडे मैचों की सीरीज खेलने जा रही है। सीरीज शुरू होने से पहले बाबर आजम ने प्रेसवार्ता में कहा कि उनकी टीम के खिलाड़ियों में जीतने की भूख है। सभी खिलाड़ी एशिया कप और वर्ल्ड कप का खिताब जीतने के लिए खूब मेहनत कर रहे हैं।

गेंदबाज बड़े टूर्नामेंट में जिताएंगे – बाबर

बाबर आजम ने कहा कि हमारे हर खिलाड़ी में दमदार प्रदर्शन के साथ सफलता हासिल करने की भी भूख है। सभी खिलाड़ी मैच जिताऊ प्रदर्शन करना चाहते हैं और यह पिछले कुछ मैचों में देखने को भी मिला है। अलग-अलग मैचों में अलग-अलग खिलाड़ी मैन ऑफ द मैच चुने गए हैं। ये टीम के लिए सबसे अच्छी बात है। गेंदबाज बड़े टूर्नामेंट में जिताएंगे, मुझे टीम पर पूरा भरोसा है।

यह भी पढ़ें

एशिया कप के मैच कब और कहां होंगे, इस बार जियो सिनेमा नहीं, यहां देखें बिल्कुल मुफ्त



एशिया कप और वर्ल्ड कप पर ध्‍यान केंद्रित

वहीं, अफगानिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज को लेकर कप्‍तान बाबर आजम ने कहा कि हम केवल बड़े इवेंट यानी एशिया कप और वर्ल्ड कप को ध्यान में रखकर तैयारी कर रहे हैं। लेकिन, एक समय हम एक ही सीरीज पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं। किसी भी मेजर इवेंट से पहले यह किसी भी टीम के लिए काफी बेहतर चीज है।

यह भी पढ़ें

पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच में तिलक वर्मा का डेब्‍यू तय! BCCI ने दिए संकेत

Hindi News/ Sports / Cricket News / Asia Cup 2023: एशिया कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान होते ही बाबर आजम ने दी ये चेतावनी

ट्रेंडिंग वीडियो