scriptPAK vs BAN 1st Test: पाकिस्तान ने इंग्‍लैंड की तर्ज पर किया पहले टेस्‍ट के लिए प्लेइंग 11 का ऐलान, 28 साल बाद हुआ ऐसा | pak vs ban 1st test pakistan playing 11 announced without spinner for 1st test against bangladesh | Patrika News
क्रिकेट

PAK vs BAN 1st Test: पाकिस्तान ने इंग्‍लैंड की तर्ज पर किया पहले टेस्‍ट के लिए प्लेइंग 11 का ऐलान, 28 साल बाद हुआ ऐसा

PAK vs BAN 1st Test: बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए मेजबान पाकिस्तान ने मैच से एक दिन पहले ही अपनी प्लेइंग इलेवन घोषित कर दी है। खास बात ये है कि प्‍लेइंग 11 में किसी स्पिनर को जगह नहीं दी गई है। ऐसा 28 बाद हुआ है, जब पाकिस्‍तान की टीम घरेलू टेस्‍ट में बगैर स्पेशलिस्ट स्पिनर उतरेगी।

नई दिल्लीAug 20, 2024 / 10:40 am

lokesh verma

PAK vs ENG
PAK vs BAN 1st Test: बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्‍ट मैच की सीरीज के पहले टेस्ट के लिए मेजबान पाकिस्तान ने इंग्‍लैंड की तर्ज पर मैच से एक दिन पहले ही अपनी प्लेइंग इलेवन घोषित कर दी है। ये मुकाबला बुधवार 21 अगस्‍त से रावलपिंडी में में खेला जाएगा। खास बात ये है कि प्‍लेइंग 11 में किसी स्पिनर को जगह नहीं दी गई है। ऐसा 28 बाद हुआ है, जब पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम घरेलू टेस्‍ट में बगैर स्पेशलिस्ट स्पिनर उतरेगी। कप्तान शान मसूद ने अपनी प्‍लेइंग इलेवन में चार तेज गेंदबाजों को शामिल किया है।

बाबर आजम नहीं करेंगे ओपनिंग

बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट में अब्दुल्लाह शफीक और सैम अयूब ओपनिंग करेंगे। वहीं, कप्तान शान मसूद तीसरे तो बाबर आजम चौथे नंबर पर उतरेंगे। इसके बाद उपकप्तान सऊद शकील नंबर-5 और विकेटकीपर बल्‍लेबाज मोहम्मद रिजवान तो स्पिन ऑलराउंडर सलमान अली 7वें नंबर पर खेलेंगे। वहीं, गेंदबाजी विभाग की जिम्‍मेदारी शाहीन अफरीदी, नसीम शाह, मोहम्‍मद अली और खुर्रम शहजाद के पास होगी।
यह भी पढ़ें

जहीर खान बन सकते हैं लखनऊ सुपर जायंट्स के मेंटॉर, सामने आई ये रिपोर्ट

पाकिस्तान की प्लेइंग इलेवन

अब्दुल्लाह शफीक, सैम अयूब, शान मसूद (कप्तान), बाबर आजम, सऊद शकील (उपकप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), सलमान अली आगा, शाहीन अफरीदी, नसीम शाह, खुर्रम शहजाद और मोहम्मद अली।

Hindi News/ Sports / Cricket News / PAK vs BAN 1st Test: पाकिस्तान ने इंग्‍लैंड की तर्ज पर किया पहले टेस्‍ट के लिए प्लेइंग 11 का ऐलान, 28 साल बाद हुआ ऐसा

ट्रेंडिंग वीडियो