scriptNatasa Stankovic-Hardik Pandya: नताशा को छोड़ अब इस मिस्ट्री गर्ल का हाथ थामेंगे हार्दिक पंड्या? | Natasa Stankovic Hardik Pandya know who is prachi solanki video viral with hardik pandya on social media | Patrika News
क्रिकेट

Natasa Stankovic-Hardik Pandya: नताशा को छोड़ अब इस मिस्ट्री गर्ल का हाथ थामेंगे हार्दिक पंड्या?

Hardik Pandya-Prachi Solanki: नताशा स्टेनकोविक से अलग होने के बाद अब हार्दिक पंड्या का नाम प्राची सोलंकी के साथ जोड़ा जाने लगा है, जिसकी वीडियो कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

नई दिल्लीJul 19, 2024 / 10:57 am

Vivek Kumar Singh

hardik pandya
Hardik Pandya Officially Announced His Divorce: भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने गुरुवार की रात को नताशा स्टेनकोविक के साथ आधिकारिक तौर पर अलग होने की पुष्टी कर दी। आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 के बाद से ही दोनों के अलग होने की खबर आ रही थी। जिसके बाद दोनों ने मिलकर गुरुवार की रात को अपने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने रिश्तों को खत्म कर की बात को कबूल किया। इसके साथ दोनों के बीच का 4 साल का रिश्ता खत्म हो गया है।

वर्ल्ड कप के बाद दोनों साथ आए थे नजर

अब सोशल मीडिया पर हार्दिक पंड्या की प्राची सोलंकी के साथ एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। फैंस उनसे शादी करने की सलाह भी दे रहे हैं। दरअसल जब हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक की तलाक की खबरे चरम थीं, तभी हार्दिक पंड्या की प्राची सोलंकी के साथ सोशल मीडिया पर 12 सेकेंड की वीडियो वायरल हुई, जिसे खूब शेयर किया गया। अब माना जा रहा है कि नताशा के अलग होने के बाद पंड्या प्राची का हाथ थाम सकते हैं।
प्राची मेकअप आर्टिस्ट हैं और इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। इससे पहले शायद ही उन्हें क्रिकेट फैंस जानते थे लेकिन हार्दिक पंड्या के साथ वायरल 12 सेकेंड की वीडियो से उन्हें मसहूर कर दिया। अब नताशा और हार्दिक के अलग होनो के बाद सोशल मीडिया पर दोनों की वीडियो तेजी से वायरल हो रही है और दोनों को शादी करने की सलाह भी मिल रही है।

Hindi News/ Sports / Cricket News / Natasa Stankovic-Hardik Pandya: नताशा को छोड़ अब इस मिस्ट्री गर्ल का हाथ थामेंगे हार्दिक पंड्या?

ट्रेंडिंग वीडियो