scriptमिचेल मार्श की वर्ल्ड कप ट्रॉफी पर पैर वाली तस्वीर देख भड़के मोहम्मद शमी, गुस्से में कह डाली ये बात | Mohammad shami unhappy with mitchell marsh putting his legs in world cup 2023 trophy | Patrika News
क्रिकेट

मिचेल मार्श की वर्ल्ड कप ट्रॉफी पर पैर वाली तस्वीर देख भड़के मोहम्मद शमी, गुस्से में कह डाली ये बात

मिशेल मार्श की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में वे वर्ल्ड कप ट्रॉफी पर पैर रखकर बियर पीते नज़र आ रहे हैं। भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को मर्श की यह हरकत पसंद नहीं आई और उन्होंने उनकी आलोचना की है।

Nov 24, 2023 / 04:33 pm

Siddharth Rai

shami_angry_at_marsh.jpg

वर्ल्ड कप 2023 का खिताब एक बार फिर ऑस्ट्रेलिया ने अपने नाम किया। पैट कमिंस की कप्तानी वाली इस ऑस्ट्रेलियाई टीम ने फ़ाइनल मुक़ाबले में भारत को 5 विकेट से हरा छठी बार खिताब अपने नाम किया। इसके बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के जश्न की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। इस दौरान ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर मिशेल मार्श की एक तस्वीर ने खूब चर्चा बटोरी। इस तस्वीर में वे वर्ल्ड कप ट्रॉफी पर पैर रखकर बियर पीते नज़र आ रहे हैं।

भारत की हार से निराश कई भारतीय फैंस ने मर्श की इस हरकत पर आपत्ति दर्ज़ की और उन्हें सोशल मीडिया पर खरीखोटी सुनाने लगे। अब इसको लेकर भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने भी अपनी प्रतिकृया जाहिर की है। शमी को मर्श की यह हरकत पसंद नहीं आई और उन्होंने खुले शब्दों में उनकी आलोचना की है।

शमी ने कहा, ‘मैं आहत हूं। जिस ट्रॉफी को हासिल करने के लिए सारी टीमें और उनके प्‍लेयर इतनी मेहनत मशक्‍कत करते हैं, जिसे आप अपने सिर पर उठाना चाहते हैं, पैर रखकर किसी को उसका इस तरह अपमान करते हुए देखकर मुझे अफसोस हुआ है।

इस वर्ल्ड कप में मोहम्मद शमी ने कहर बरपरती गेंदबाजी करते हुए सबसे ज्यादा विकेट झटके। टूर्नामेंट के पहले चार मुकाबलों में बाहर बैठने के बाद शमी ने हार्दिक पांड्या के चोटिल होने पर प्लेइंग 11 में जगह बनाई और इतिहास रच दिया। शमी ने इस वर्ल्ड कप में 10.70 के औसत और 5.26 की इकोनॉमी से 24 विकेट झटके और वर्ल्ड कप के इतिहास में भारत के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजी भी बने।

Hindi News/ Sports / Cricket News / मिचेल मार्श की वर्ल्ड कप ट्रॉफी पर पैर वाली तस्वीर देख भड़के मोहम्मद शमी, गुस्से में कह डाली ये बात

ट्रेंडिंग वीडियो