scriptTeam India: बुमराह और राहुल की फिटनेस को लेकर आया बड़ा अपडेट, इस टूर्नामेंट से करेंगे वापसी | KL Rahul and Jasprit Bumrah set to be available for Asia Cup 2023 | Patrika News
क्रिकेट

Team India: बुमराह और राहुल की फिटनेस को लेकर आया बड़ा अपडेट, इस टूर्नामेंट से करेंगे वापसी

KL Rahul and Jasprit Bumrah Comeback : भारतीय टीम के चोटिल खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह और केएल राहुल समेत श्रेयस अय्यर की फिटनेस को लेकर बड़ा अपडेट आया है। टीम इंडिया से बाहर चल रहे जसप्रीत बुमराह और केएल राहुल जल्‍द एक टूर्नामेंट से वापसी करने जा रहे हैं। जबकि अय्यर के कमबैक पर संशय बरकरार है।

Jun 29, 2023 / 11:21 am

lokesh verma

kl-rahul-and-jasprit-bumrah-set-to-be-available-for-asia-cup-2023.jpg

बुमराह और राहुल की फिटनेस को लेकर आया बड़ा अपडेट, इस टूर्नामेंट से करेंगे वापसी।

KL Rahul and Jasprit Bumrah Comeback : भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए अच्‍छी खबर आ रही है। रिपोर्ट जारी करते हुए जसप्रीत बुमराह और केएल राहुल समेत श्रेयस अय्यर की फिटनेस को लेकर बड़ा अपडेट आया है। लंबे समय से चोट के कारण टीम इंडिया से बाहर चल रहे जसप्रीत बुमराह जल्‍द एक टूर्नामेंट से वापसी करने जा रहे हैं। उनके साथ ही आईपीएल में चोटिल हुए केएल राहुल भी वापसी करेंगे। हांलाकि श्रेयस अय्यर की वापसी पर अभी संशय बरकरार है। आइये आपको भी बताते हैं की भारतीय तेज गेंदबाज बुमराह और स्‍टार बल्‍लेबाज केएल राहुल कौन से टूर्नामेंट से टीम इंडिया में वापसी करने जा रहे हैं।

दरअसल, जसप्रीत बुमराह को लंबे समय से अपनी पीठ के दर्द की वजह से इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हैं। वहीं केएल राहुल आईपीएल 2023 के एक मैच के दौरान जांघ में चोट लगा बैठे थे। द इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल और पेसर जसप्रीत बुमराह एशिया कप 2023 से टीम इंडिया में वापसी करने जा रहे हैं।

श्रेयस अय्यर को लेकर संशय बरकरार

हाल ही में आई एक रिपोर्ट में कहा गया था कि जसप्रीत बुमराह आयरलैंड दौरे पर वापसी करेंगे, लेकिन अब साफ हो गया है कि बुमराह और राहुल एशिया कप से टीम इंडिया में वापसी करेंगे। हालांकि, अभी श्रेयस अय्यर की वापसी को लेकर संशय बना हुआ है। बीसीसीआई के एक अधिकारी ने इनसाइडस्पोर्ट्स से कहा कि अय्यर रिकवरी कर रहे हैं और एशिया कप में वापसी करेंगे।

यह भी पढ़ें

भारत आने से इंकार, जानें क्‍या होगा अगर पाकिस्तानी टीम वर्ल्‍ड कप खेलने नहीं आई



रोजाना 7 ओवर गेंदबाजी कर रहे बुमराह

ज्ञात हो कि पिछले दिनों आई रिपोर्ट में बताया गया था कि बुमराह रोजाना 7 ओवर गेंदबाजी कर रहे हैं। बता दें कि जसप्रीत बुमराह की पीठ में दर्द के बाद मार्च 2023 में न्यूजीलैंड में सर्जरी की गई थी। तब से वह फिटनेस के लिए एनसीए में हैं। बुमराह ने पिछला मुकाबला सितंबर 2022 में कंगारुओं के खिलाफ घरेलू टी20 सीरीज में खेला था।

यह भी पढ़ें

लंदन में छुट्टियां मना रहे विराट कोहली और मोहम्‍मद शमी, सामने आई ये तस्‍वीरें

Hindi News/ Sports / Cricket News / Team India: बुमराह और राहुल की फिटनेस को लेकर आया बड़ा अपडेट, इस टूर्नामेंट से करेंगे वापसी

ट्रेंडिंग वीडियो