scriptकेएल राहुल और अथिया 23 जनवरी को करेंगे शादी, सलमान-अक्षय और कोहली समेत ये हस्तियां बनेंगी मेहमान | kl rahul and athiya shetty all set to marry know wedding full details | Patrika News
क्रिकेट

केएल राहुल और अथिया 23 जनवरी को करेंगे शादी, सलमान-अक्षय और कोहली समेत ये हस्तियां बनेंगी मेहमान

KL Rahul and Athiya Shetty : क्रिकेटर केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी की तारीख तय हो चुकी है। आथ‍िया-राहुल की शादी का जश्न तीन दिन तक चलेगा और 23 जनवरी को दोनों हमेशा-हमेशा के लिए शादी के बंधन में बंध जाएंगे। सूत्रों के मुताबिक दोनों की शादी सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित बंगले पर होगी।

Jan 12, 2023 / 03:17 pm

lokesh verma

kl-rahul-and-athiya-shetty-all-set-to-marry-know-wedding-full-details.jpg

केएल राहुल और अथिया 23 जनवरी को करेंगे शादी।

KL Rahul and Athiya Shetty Wedding : क्रिकेटर केएल राहुल और फिल्म अभिनेता सुनील शेट्‌टी की बेटी अथिया शेट्टी की शादी की तारीख फाइनल हो चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार केएल राहुल और अथिया शेट्‌टी इसी महीने शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि आथ‍िया-राहुल की शादी का जश्न तीन दिन तक चलेगा और 23 जनवरी को शादी समारोह का आयोजन होगा। हालांकि परिवार के किसी सदस्य ने अभी तक इस संबंध में आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। सूत्रों के मुताबिक दोनों की शादी सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित बंगले पर होगी।
नए साल की शुरुआत यानि पहले महीने में ही केएल राहुल और अथिया शेट्‌टी के रिश्ते को नया नाम मिलने जा रहा है। शादी का फंक्शन तीन दिन तक चलेगा। 21 से 23 जनवरी के बीच विवाह की रस्में निभाई जाएंगी। तीन दिन के इस इवेंट में 21 जनवरी को हल्दी के साथ संगीत का कार्यक्रम होगा और 22 जनवरी को मेहंदी का फंक्शन सेलिब्रेट किया जाएगा। जबकि 23 जनवरी को राहुल-अथिया सात फेरे लेंगे।

यह भी पढ़े – अंपायर अलीम दार को आया जबरदस्त गुस्सा तो पाकिस्तानी गेंदबाज ने पकड़ लिए पैर

मेहमानों की लिस्ट

शादी समारोह के दौरान केएल राहुल और अथिया शेट्‌टी के परिवार और करीबी ही मौजूद रहेंगे। बताया जा रहा है कि दोनों की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। फिलहाल मेहमानों लिस्ट तैयार की जा रही है। सूत्रों के मुताबिक इस शादी में बॉलीवुड और क्रिकेट की हस्तियां शामिल होंगी। जिनमें सलमान खान, अक्षय कुमार, जैकी श्रॉफ, महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली जैसे सेलिब्रिटी शामिल हैं।

यह भी पढ़े – पृथ्वी शॉ ने 379 की तूफानी पारी खेल तोड़ी चुप्पी, टीम इंडिया में चयन नहीं होने पर छलका दर्द

Hindi News/ Sports / Cricket News / केएल राहुल और अथिया 23 जनवरी को करेंगे शादी, सलमान-अक्षय और कोहली समेत ये हस्तियां बनेंगी मेहमान

ट्रेंडिंग वीडियो