scriptजसप्रीत बुमराह के घर आया नन्हा मेहमान, जानें क्या रखा बेटे का नाम | jasprit bumrah becomes father wife sanjana gives birth to son | Patrika News
क्रिकेट

जसप्रीत बुमराह के घर आया नन्हा मेहमान, जानें क्या रखा बेटे का नाम

Jasprit Bumrah and Sanjana Ganesan Son : एशिया कप 2023 को बीच में ही छोड़कर मुंबई लौटे टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के घर खुशियों की किलकारी गूंजी है। जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना गणेशन ने आज 4 सितंबर को बेटे को जन्म दिया है। बुमराह ने खुद इसकी जानकारी दी।

Sep 04, 2023 / 11:09 am

lokesh verma

jasprit-bumrah-becomes-father-wife-sanjana-gives-birth-to-son.jpg

Asia Cup बीच में छोड़कर घर लौटे जसप्रीत बुमराह के घर गूंजी खुशियों की किलकारी, घर आया नन्‍हा मेहमान।

Jasprit Bumrah and Sanjana Ganesan Son : एशिया कप 2023 में पाकिस्‍तान के खिलाफ मुकाबला खेलने के बाद नेपाल के खिलाफ मुकाबले से ठीक पहले स्‍वदेश लौटे टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के घर खुशियों की किलकारी गूंजी है। जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना गणेशन ने आज 4 सितंबर को बेटे को जन्म दिया है। खुद जसप्रीत बुमराह ने अपने आधिकारिक एक्‍स अकाउंट से इसकी जानकारी दी। बता दें कि जसप्रीत बुमराह ने एशिया कप बीच में ही छोड़कर रविवार को श्रीलंका से मुंबई के लिए उड़ान भरी थी।

जसप्रीत बुमराह ने अपनी पोस्‍ट में लिखा है कि हमारा छोटा परिवार अब बड़ा हो गया है और हमारा दिल खुशियों से भर गया है। आज सुबह हमने अपने बेटे अंगद जसप्रीत बुमराह का दुनिया में स्वागत किया। हम बहुत खुश हैं और हमारे जीवन का यह नया अध्याय अपने साथ जो कुछ भी लेकर आया है, उसके लिए हम इंतजार नहीं कर सकते। इसके साथ ही बुमराह ने दिल की इमोजी लगाते हुए खुशी जताई है।
https://twitter.com/Jaspritbumrah93/status/1698559874811228220?ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें‍ कि भारत के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह रविवार को ही श्रीलंका से मुंबई वापस लौट आए थे। वह आज नेपाल के खिलाफ कैंडी के पल्लेकल इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में मुकाबला नहीं खेलेंगे। सुपर-4 राउंड शुरू होने से पहले वह टीम के साथ जुड़ सकते हैं।

Hindi News/ Sports / Cricket News / जसप्रीत बुमराह के घर आया नन्हा मेहमान, जानें क्या रखा बेटे का नाम

ट्रेंडिंग वीडियो