scriptऑस्ट्रेलिया की टी20 वर्ल्‍ड कप टीम से बाहर होने के बाद पहली बार छलका मैकगर्क का दर्द | jake fraser mcgurk pain expressed for the first time after being out of australia t20 world cup 2024 team | Patrika News
क्रिकेट

ऑस्ट्रेलिया की टी20 वर्ल्‍ड कप टीम से बाहर होने के बाद पहली बार छलका मैकगर्क का दर्द

टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 टीम से बाहर होने के बाद पहली बार युवा ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज जेक फ्रेजर-मैकगर्क का दर्द छलका है। उन्‍होंने कहा कि वह खुद को 5वें या छठे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए नहीं देख सकते।

नई दिल्लीMay 07, 2024 / 02:19 pm

lokesh verma

टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 टीम से बाहर होने के बाद पहली बार युवा ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज जेक फ्रेजर-मैकगर्क का दर्द छलका है। उन्‍होंने कहा कि वह खुद को 5वें या छठे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए नहीं देख सकते। क्योंकि लाइनअप में पहले से ही डेविड वार्नर ट्रेविस हेड, टिम डेविड और कैमरून ग्रीन जैसे खिलाड़ी मौजूद हैं। उनका इस टीम में फिट होना भी मुश्किल होता।

‘इस टीम में फिट होना भी मुश्किल’

22 वर्षीय जेक फ्रेजर-मैकगर्क  ने कहा कि आप इसे दो तरीकों से देख सकते हैं। डेढ़ महीने पहले मैं इस दौर में नहीं था। चयनकर्ताओं को शायद डेढ़ महीने पहले इस बात का अच्छा अंदाज़ा था कि टीम क्या होगी? वे इसे बनाने की कोशिश कर रहे थे। इसमें फिट होना भी मुश्किल है। आपके पास डेविड वार्नर हैं, जो तीनों प्रारूपों में अब तक के हमारे सर्वश्रेष्ठ सलामी बल्लेबाज हैं। आपके पास ट्रैविस हेड हैं, जो आईपीएल में भी धमाल मचा रहे हैं और पिछले 18 महीनों से लगातार चमक रहे हैं।

आईपीएल में 233 के स्‍ट्राइक रेट से बनाए 259 रन

फिर मिचेल मार्श हैं और वह कप्तान भी हैं। मैं वास्तव में खुद को पांच या छह पर बल्लेबाजी करते हुए नहीं देख सकता। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने कई मौकों पर बाउंड्री रोप को पार करने की अपनी क्षमता का प्रदर्शन करके अपना नाम कमाया। छह आईपीएल 2024 मैचों में फ्रेजर-मैकगर्क ने दिल्ली की ओर से 233.3 की स्ट्राइक रेट से 259 रन बनाए हैं।

‘रिजर्व स्थान मिल जाता तो बहुत अच्छा’

फ्रेजर-मैकगर्क ने कहा कि मैं इसके बारे में इसी तरह सोचता हूं। यह ठीक है। उम्मीद है कि इसके लिए और समय मिलेगा। अगर मुझे किसी तरह से यात्रा रिजर्व (स्थान) मिल जाता है तो बहुत अच्छा है, मुझे वहां अच्छा अनुभव मिल सकता है, लेकिन उसकी चूक से वास्तव में मुझे ज्यादा परेशानी नहीं हुई। क्योंकि मैं इस स्थिति में नहीं था कि मुझे अभी तक ऐसा लगे कि विश्व कप क्रिकेट आईपीएल और फ्रेंचाइजी क्रिकेट से बहुत अलग है।

Hindi News / Sports / Cricket News / ऑस्ट्रेलिया की टी20 वर्ल्‍ड कप टीम से बाहर होने के बाद पहली बार छलका मैकगर्क का दर्द

ट्रेंडिंग वीडियो