scriptमोहम्मद शमी की लाइफ को वाइफ हसीन जहां ने कैसे बनाया नरक, इशांत शर्मा का बड़ा खुलासा | ishant sharma opens up about match fixing allegations on mohammed shami by wife hasin jahan | Patrika News
क्रिकेट

मोहम्मद शमी की लाइफ को वाइफ हसीन जहां ने कैसे बनाया नरक, इशांत शर्मा का बड़ा खुलासा

Ishant Sharma on Mohammed Shami : भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच हुए विवाद को लेकर टीम इंडिया के पूर्व गेंदबाज इशांत शर्मा ने बड़ा खुलासा किया है। बता दें कि जब हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर मैच फिक्सिंग के आरोप लगाए थे, तब बीसीसीआई की भ्रष्टाचार रोधी इकाई ने इंशात शर्मा से भी पूछताछ की थी।

Feb 14, 2023 / 12:41 pm

lokesh verma

ishant-sharma-opens-up-about-match-fixing-allegations-on-mohammed-shami-by-wife-hasin-jahan.jpg

मोहम्मद शमी लाइफ को वाइफ हसीन जहां ने कैसे बनाया नरक, इशांत शर्मा का बड़ा खुलासा।

Ishant Sharma on Mohammed Shami : भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और पत्नी हसीन जहां के बीच हुआ विवाद किसी से छिपा नहीं है। इस विवाद के बाद से दोनों अलग रह रहे हैं। हाल ही में कोलकाता की एक कोर्ट ने गुजारा भत्ता देने का फैसला सुनाया था। इस विवाद से जूझते हुए मोहम्मद शमी अपने आपको जिस तरह से सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज के रूप में स्थापित किया वह काबिलेतारीफ है। शमी वर्तमान में टीम इंडिया के लिए एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं, लेकिन यहां तक पहुंचने की उनकी राह इतनी आसान नहीं रही। पत्नी के अलग होने के बाद उन पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए गए, लेकिन उन्होंने पलटकर कभी आक्रामक रुख नहीं दिखाया।

हसीन जहां ने शमी पर मैच फिक्सिंग का भी आरोप लगाया, जिसकी जांच बीसीसीआई की भ्रष्टाचार रोधी इकाई ने की थी। क्रिकबज पर ‘राइज ऑफ न्यू इंडिया’ के तहत पूर्व तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने मोहम्मद शमी पर लगे मैच फिक्सिंग के आरोपों को लेकर खुलकर बात की है। इशांत ने बताया कि मेरी शमी से बात हुई थी और उन्होंने इस विषय पर मुझे बहुत कुछ बताया था। भ्रष्टाचार निरोधक इकाई ने हमसे पूछा था कि क्या मोहम्मद शमी मैच फिक्सिंग कर सकते हैं?

‘200 प्रतिशत यकीन के साथ कहता हूं कि शमी ऐसा नहीं कर सकते’

इशांत ने बताया कि मुझसे उनके बारे सब कुछ पूछा गया और सब दर्ज किया गया। इशांत ने बताया कि मैंने उनसे कहा कि मैं शमी की निजी बातों को नहीं जानता, लेकिन यह 200 प्रतिशत यकीन के साथ कह सकता हूं कि वह ऐसा नहीं कर सकते। क्योंकि मैं शमी को अच्छी तरह से जानता हूं। इशांत ने यह भी बताया कि जब शमी को यह पता चला तो हमारी दोस्ती और ज्यादा मजबूत हो गई।

यह भी पढ़े – टीम इंडिया को तगड़ा झटका, चोट के कारण दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हुआ ये स्टार खिलाड़ी
https://twitter.com/hashtag/MohammedShami?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

शमी ने किया कठिनाइयों का सामना

इशांत ने एक वीडियो में कहा कि शमी ने अपने निजी जीवन में जिस तरह से कठिनाइयों का सामना किया है। उन्हें पेशेवर करियर में पूरी तरह से अलग राह पर जाते देखा जा सकता था, लेकिन शमी ने खुद को फिर से खड़ा किया। शमी ने सुपरस्टार बनने के लिए कड़ी से कड़ी मेहनत की है। बीसीसीआई ने भी जांच के बाद शमी को क्लीन चिट दी।

Hindi News/ Sports / Cricket News / मोहम्मद शमी की लाइफ को वाइफ हसीन जहां ने कैसे बनाया नरक, इशांत शर्मा का बड़ा खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो