scriptIPL 2024 Promo: हार्दिक पांड्या ने डांस कर उड़ाया गर्दा तो ऋषभ पंत रोते हुए दिखे, धोनी-रोहित गायब | ipl 2024 promo video released rishabh pant hardik pandya kl rahul shreyas iyer no rohit sharma and ms dhoni | Patrika News
क्रिकेट

IPL 2024 Promo: हार्दिक पांड्या ने डांस कर उड़ाया गर्दा तो ऋषभ पंत रोते हुए दिखे, धोनी-रोहित गायब

IPL 2024 Promo: आईपीएल 2024 का लाइव प्रसारण करने वाले चैनल ने लीग का प्रोमो भी जारी कर दिया है। रविवार 3 मार्च को आईपीएल 2024 के पहले प्रोमो में हार्दिक पंड्या डांस करते नजर आ रहे हैं तो ऋषभ पंत रोते हुए नजर आए हैं।

Mar 03, 2024 / 02:33 pm

lokesh verma

ipl_2024_promo.jpg
IPL 2024 Promo: इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन का आगाज होने में अब कुछ ही दिनों का समय शेष है। आयोजकों ने टूर्नामेंट की तैयारी जोर-शोर से शुरू कर दी है। आईपीएल 2024 के पहले दो हफ्ते का शेड्यूल भी जारी कर दिया गया है। इसके साथ ही आईपीएल मैचों का लाइव प्रसारण करने वाले चैनल ने लीग का प्रोमो भी जारी कर दिया है। रविवार 3 मार्च को आईपीएल 2024 के पहले प्रोमो में हार्दिक पंड्या डांस करते नजर आ रहे हैं तो ऋषभ पंत रोते हुए नजर आए हैं। खास बात ये है कि इस प्रोमो में एमएस धोनी और रोहित शर्मा जैसे चैंपियन कप्तान नहीं हैं।

आईपीएल 2024 का फैंस को बड़ी बेसब्री से इंतजार है। इस बार टूर्नामेंट में काफी कुछ नया देखने को मिलेगा। मुंबई इंडियंस टीम की कप्तानी जहां हार्दिक पांड्या करते नजर आएंगे तो गौतम गंभीर लखनऊ सुपर जायंट्स की जगह कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के नए मेंटोर के रूप में दिखेंगे। पिछले सीजन में कार हादसे की वजह से नहीं खेल पाने वाले ऋषभ पंत फिर से मैदान पर नजर आएंगे।

‘चार कप्‍तानों को किया गया फीचर’

आईपीएल के 17वें सीजन के प्रोमो में स्टार स्पोर्ट्स ने मुंबई इंडियंस के नए कप्तान हार्दिक पांड्या के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्‍तान श्रेयस अय्यर, दिल्ली कैपिटल्‍स के कप्‍तान ऋषभ पंत और लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल को फीचर किया गया है।

यह भी पढ़ें

श्रेयस अय्यर के बाद अब इस शख्स के साथ जुड़ा धनश्री वर्मा का नाम, एक फोटो से मचा बवाल

https://twitter.com/hashtag/TataIPL?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

‘गजब आईपीएल का अजब रंग’

वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है कि जब साथ मिलकर स्टार स्पोर्ट्स पर देखेंगे टाटा आईपीएल 2024, तब गजब आईपीएल का अजब रंग दिखेगा। इस वीडियो में अलग-अलग भाषाओं में अपना खेल प्रेम दिखाते हुए दर्शाया गया है। ऋषभ पंत जहां रोते हुए दिखे हैं तो हार्दिक पांड्या खुशी में डांस करते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें

दंगल गर्ल ने युजवेंद्र चहल को कंधे पर उठाकर बना दी चकरघिन्नी, देखें 11 सेकंड का वीडियो

Hindi News/ Sports / Cricket News / IPL 2024 Promo: हार्दिक पांड्या ने डांस कर उड़ाया गर्दा तो ऋषभ पंत रोते हुए दिखे, धोनी-रोहित गायब

ट्रेंडिंग वीडियो