scriptIND vs WI: कप्‍तान रोहित शर्मा ने दूसरे टेस्‍ट की प्‍लेइंग 11 लेकर दिया बयान, बताया क्‍या होगा बदलाव | india vs west indies rohit sharma says about playing 11 2nd test queens park oval trinidad | Patrika News
क्रिकेट

IND vs WI: कप्‍तान रोहित शर्मा ने दूसरे टेस्‍ट की प्‍लेइंग 11 लेकर दिया बयान, बताया क्‍या होगा बदलाव

IND vs WI 2nd Test: भारत और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का दूसरा मुकाबला गुरुवार 20 जुलाई से त्रिनिदाद में खेला जाएगा। इससे पहले कप्‍तान रोहित शर्मा ने दूसरे मुकाबले में भारत की प्लेइंग इलेवन को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है और टीम के खिलाड़ियों की पहले मैच में प्रदर्शन को लेकर तारीफ भी की है।

Jul 19, 2023 / 01:44 pm

lokesh verma

rohit-sharma.jpg

रोहित शर्मा ने दूसरे टेस्‍ट की प्‍लेइंग 11 लेकर कही ये बात, बताया क्‍या होगा बदलाव।

IND vs WI 2nd Test: वेस्‍टइंडीज के दौरे पर टीम इंडिया ने दो टेस्‍ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला पारी और 141 रनों से जीतकर 1-0 से अजेय बढ़त बना रखी है। भारत और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का दूसरा मुकाबला गुरुवार 20 जुलाई से त्रिनिदाद में खेला जाएगा। वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप के अगले चरण के लिहाज से भारत के लिए ये सीरीज बेहद महत्‍वपूर्ण है। रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम इंडिया सीरीज में क्‍लीन स्विप के इरादे से उतरेगी। इसी बीच कप्‍तान रोहित शर्मा ने दूसरे मुकाबले में भारत की प्लेइंग इलेवन को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। इसके साथ ही उन्होंने टीम इंडिया के खिलाड़ियों की पहले मैच में प्रदर्शन को लेकर तारीफ भी की है।

रोहित शर्मा ने बताया कि टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में संभवत: बदलाव नहीं होगा। ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ की एक रिपोर्ट के अनुसार रोहित शर्मा ने कहा है कि हमें डोमिनिका की पिच और कंडीशन के बारे में जानकारी पहले से थी। लेकिन, त्रिनिदाद में बारिश को लेकर कोई क्लियरिटी नहीं है। इसलिए मुझे नहीं लगता है कि प्लेइंग 11 में कोई बड़ा बदलाव किया जाएगा। हालांकि यहां की कंडीशन और पिच के हिसाब से फैसला लिया जाएगा।

कप्‍तान ने की खिलाडि़यों की तारीफ

रोहित शर्मा ने वेस्‍टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्‍ट में टीम इंडिया के खिलाड़ियों की तारीफ भी की। उन्होंने कहा क‍ि आज या कल बदलाव जरूर होगा, लेकिन वह हैं कि खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया। जीत में खिलाड़ियों की अहम भूमिका होती है। इसलिए टीम में उनकी भूमिका भी स्पष्ट की जाती है। इसके बाद वे कैसी तैयारी और प्रदर्शन करते हैं, ये उन पर निर्भर होता है।

यह भी पढ़ें

इरफान पठान का बड़ा खुलासा, बोले- नमस्‍ते नहीं करने पर कोच बनने से रोक रहा ये दिग्‍गज



पहले टेस्‍ट में किया था शानदार प्रदर्शन

बता दें कि वेस्‍टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट में भारत ने 421 रन बनाकर पहली पारी घोषित की थी। यशस्वी जायसवाल ने शानदार 171 रनों की पारी खेली थी। वहीं कप्‍तान रोहित शर्मा ने भी 103 रन की शतकीय पारी खेली थी। वहीं विराट कोहली ने 76 रन बनाए थे और वह शतक से चूक गए थे। वहीं, कैरेबियाई टीम पहली पारी में 150 रन और दूसरी पारी में 130 रन ही बना सकी थी। आर अश्विन ने दोनों पारियों में कुल 12 विकेट अपने नाम किए थे।

यह भी पढ़ें

केएल राहुल ने शुरू किया अभ्‍यास, ईशान किशन और संजू सैमसन को लगा झटका

Hindi News/ Sports / Cricket News / IND vs WI: कप्‍तान रोहित शर्मा ने दूसरे टेस्‍ट की प्‍लेइंग 11 लेकर दिया बयान, बताया क्‍या होगा बदलाव

ट्रेंडिंग वीडियो