scriptIND vs BAN 3rd T20I Weather Report: अचानक बदला मौसम का मिजाज, क्या बारिश की वजह से रद्द होगा हैदराबाद टी20? | ind vs ban 3rd t20i weather update hyderabad weather forecast india vs bangladesh suryakumar yadav nitish reddy rinku singh | Patrika News
क्रिकेट

IND vs BAN 3rd T20I Weather Report: अचानक बदला मौसम का मिजाज, क्या बारिश की वजह से रद्द होगा हैदराबाद टी20?

IND vs BAN 3rd T20I Hyderabad Weather Report: भारत और बांग्लादेश के बीच टी20 सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में खेला जाएगा।

नई दिल्लीOct 11, 2024 / 01:33 pm

Vivek Kumar Singh

Hyderabad Weather Forecast
IND vs BAN 3rd T20I Hyderabad Weather Report: भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। पहले दोनों मुकाबलों में भारतीय टीम ने आसानी से जीत हासिल की है और तीसरे मुकाबले में भी जीत हासिल कर टीम इंडिया बांग्लादेश का टेस्ट सीरीज की तरह टी20 सीरीज में भी सूपड़ा साफ करना चाहेगी। हालांकि गुरुवार को अचानक मौसम ने करवट ली और देश के कई कोनों में बारिश ने फिर स दस्तक दे दी। ऐसे में चलिए जानते हैं कि हैदराबाद के मौसम का मिजाज कैसा और मैच के दिन बारिश का कितना साया है।

Hyderabad Weather Report यहां पढ़ें

भारत और बांग्लादेश के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांघी स्टेडियम में 12 अक्टूबर को शाम 7 बजे से खेला जाएगा। हैदराबाद में आज 31 प्रतिशत बारिश होने की संभावना है लेकिन शनिवार को यह बढ़तर 41 प्रतिशत हो जाती है। सुबह कहीं कहीं बौछार पड़ सकती है लेकिन जैसे जैसे दिन निकलेगा मौसम बेहतर होता जाएगा और बारिश की संभावनाए कम होती जाएगी। हालांकि रात को फिर से बारिश की संभावना नजर आ रही है। ऐसे में अगर कुछ बुंदे आती भी हैं तो मैच पर इसका असर कम देखने को मिलेगी और फैंस पूरे मैच का बिना किसी खलल के लुत्फ उठा सकेंगे।
आपको बता दें कि पहला टी20 मैच ग्वालियर में खेला गया था, जहां टीम इंडिया ने आसानी से मुकाबला अपने नाम किया था। दूसरा मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला गया और यहां भी भारतीय टीम ने एकतरफा जीत हासिल की और सीरीज पर भी कब्जा जमाया। बांग्लादेश के खिलाफ यह भारत की 8वीं टी20 सीरीज है और 17वां मुकाबला था। भारतीय टीम अब तक 16 मैचों में जीत हासिल कर चुकी है तो सिर्फ 1 बार बांग्लादेश के जीत मिली है।

Hindi News / Sports / Cricket News / IND vs BAN 3rd T20I Weather Report: अचानक बदला मौसम का मिजाज, क्या बारिश की वजह से रद्द होगा हैदराबाद टी20?

ट्रेंडिंग वीडियो