scriptइस खिलाड़ी को बाहर करने पर 4-0 से सीरीज जीतेगा भारत, भज्जी के बयान से हड़कंप | ind vs aus 2nd test harbhajan singh statement on kl rahul border gavaskar trophy wtc final | Patrika News
क्रिकेट

इस खिलाड़ी को बाहर करने पर 4-0 से सीरीज जीतेगा भारत, भज्जी के बयान से हड़कंप

IND vs AUS Test Series : पूर्व भारतीय स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह ने बॉर्डर-गावस्कर सीरीज को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि भारत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 4-0 से सीरीज जीतेगा। लेकिन, उन्होंने इसके लिए एक स्टार खिलाड़ी को बाहर करने की मांग भी की है, जो कि पहले टेस्ट में पूरी तरह फ्लॉप रहा है।

Feb 14, 2023 / 01:16 pm

lokesh verma

ind-vs-aus-2nd-test-harbhajan-singh-statement-on-kl-rahul-border-gavaskar-trophy-wtc-final.jpg

इस खिलाड़ी को बाहर करने पर 4-0 से सीरीज जीतेगा भारत, भज्जी के बयान से हड़कंप।

IND vs AUS Test Series : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट दिल्ली में 17 फरवरी से खेला जाएगा। नागपुर टेस्ट पारी और 132 रनों से जीतकर भारत के पास सीरीज में 1-0 की बढ़त है। दिल्ली टेस्ट में जहां ऑस्ट्रेलिया की टीम में बड़े बदलाव किए जा रहे हैं। वहीं अब भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन से एक स्टार खिलाड़ी को बाहर करते की मांग उठने लगी है। बता दें कि नागपुर टेस्ट में ये खिलाड़ी पूरी तरह से फ्लॉप रहा था। अब दिल्ली टेस्ट से पहले भारत के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर हरभजन सिंह ने इस खिलाड़ी को बाहर करने मांग कर दी है। इसके साथ ही भज्जी ने कहा है कि अगर इस खिलाड़ी को बाहर किया तो भारत यह सीरीज 4-0 से जीतेगा।

भारत के पूर्व ऑफ स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह ने दिल्ली टेस्ट से पहले केएल राहुल को टीम इंडिया से बाहर करने की मांग उठाई है। भज्जी ने अपने यूट्यूब चैनल पर चर्चा के दौरान कहा है कि केएल राहुल को टीम से बाहर करना चाहिए। बता दें कि केएल राहुल नागपुर टेस्ट की पहली पारी में 71 गेंदों में महज 20 रन ही बना सके थे। इसलिए अब हर कोई उन्हें बाहर करने की मांग कर रहा है।

भज्जी बोले- शुभमन गिल को मौका दो

हरभजन सिंह ने इसके साथ ही कहा है कि केएल राहुल के स्थान पर टीम इंडिया की प्लेइंग में शुभमन गिल को मौका देना चाहिए। उन्होंने कहा कि उपकप्तान बनाए गए केएल राहुल फ्लॉप हैं। दूसरी तरफ गिल को जब भी टीम इंडिया में मौका मिलता है वह चौका लगाते हैं। शुभमन गिल ने क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए सभी को प्रभावित किया है।

यह भी पढ़े – टीम इंडिया को तगड़ा झटका, चोट के कारण दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हुआ ये स्टार खिलाड़ी

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी जीतेगा इंडिया

वहीं, भज्जी ने सीरीज को लेकर कहा कि बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी इंडिया जीतने वाला है। नागपुर टेस्ट में भारत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पारी और 132 रनों से जीता था। नागपुर टेस्ट में भारतीय बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों का प्रदर्शन काफी सराहनीय रहा और भारत ने टेस्ट सीरीज में 1-0 से बढ़त बना रखी है।

यह भी पढ़े – मोहम्मद शमी की लाइफ को वाइफ हसीन जहां ने कैसे बनाया नरक, ईशांत शर्मा का बड़ा खुलासा

Hindi News/ Sports / Cricket News / इस खिलाड़ी को बाहर करने पर 4-0 से सीरीज जीतेगा भारत, भज्जी के बयान से हड़कंप

ट्रेंडिंग वीडियो